Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Gupta ने ब्रालेस होकर खोले कोट के बटन, एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

ईशा की तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें हॉट बोल्ड ब्यूटीफुल गॉर्जियस और फायर बता रहे हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा चुका है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब ईशा की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 23 Feb 2023 05:39 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Esha Gupta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram 3 Actress Esha Gupta Bold Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इंडस्ट्री में एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। ईशा ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें वो जगह नहीं मिल जो वो चाहती थीं। वहीं, अब ईशा एक बार फिर से वेब सीरीज 'आश्रम 3' में काम करके चर्चा में आ गई हैं। इस सीरीज में ईशा ने सोनिया का किरदार निभाया है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

ईशा गुप्ता एक्टिंग से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। ईशा अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वही, उनकी तस्वीरें देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। ईशा की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। एक बार फिर से ईशा ने अपनी बोल्डनेस से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है। ईशा गुप्ता ने अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

ब्रालेस होकर ईशा ने कोट के बटन खोल कराया फोटोशूट

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर के लॉन्ग ब्लेजर पहने दिख रही हैं। इसे उन्होंने नेटेड पैंट्स के साथ पेयर किया है। पहली फोटो में ईशा गुप्ता काउच पर बैठकर कैमरे के सामने ब्रालेस होकर और कोट के बटन खोलकर पोज दे रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में ईशा ने खड़े होकर पोज दिया है। इन दोनों ही तस्वीरों को देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं।  इसके साथ ही ईशा ने अपने बालों को ओपन रखा है। साथ ही उन्होंने गले में चेन पहनी हुई है। इन तस्वीरों को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हुई है।