Move to Jagran APP

Asin-Rahul: अक्षय कुमार ने करवाई थी राहुल-असिन की पहली मुलाकात, शादी से पहले एक्ट्रेस नहीं पता था पति का ये सच

आपको बता दें कि असिन ने अपने पति राहुल शर्मा के साथ इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें हटा दी। इसी के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके अलगाव की खबरों सामने आने लगीं। बता दें असिन थोट्टूमकल और राहुल शर्मा साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। साल 2017 में उन्होंने बेटी का स्वागत किया। राहुल और असिन की मुलाकात अक्षय कुमार ने करवाई थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 28 Jun 2023 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 02:10 PM (IST)
Photo Credit: Asin Rahul Sharma Photo from midday

नई दिल्ली, जेएनएन। Asin Thottumkal Divorce: आमिर खान की फिल्म ‘गजनी' से दर्शकों के दिलों पर अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल अचानक ही खबरों में आ गई हैं। असिन इस वक्त अपनी शादी के टूटने की खबरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

एक्ट्रेस को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह अपने पति राहुल शर्मा से अलग होने वाली हैं। हालांकि, इन्हीं खबरों के बीच असिन ने राहुल संग अपने अलगाव की खबरों का सच बताया है।

असिन ने साल 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से  शादी की थी और शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी, लेकिन क्या आपको पता है कि असिन और राहुल की मुलाकात बाॅलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने कराई थी। ऐसे में असिन को शादी से पहले राहुल का ये सच पता नहीं था।  

अक्षय ने कराई थी असिन और राहुल की पहली मुलाकात

असिन थोट्टूमकल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और राहुल की पहली मुलकाता साल 2012 में हुई थी। असिन, अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 2‘ के प्रमोशन के लिए प्राइवेट जेट से बांग्लादेश जा रही थीं। इसी प्राइवेट जेट में उनके साथ राहुल शर्मा भी मौजूद थे। ऐसे में अक्षय ने असिन की मुलाकात अपने दोस्त राहुल से कराई। इसी दौरान अक्षय ने असिन से राहुल के बारे में कई सारी बातें शेयर की, लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी बातों को प्रैंक समझकर इग्नोर कर दिया।

राहुल की इस बात से इम्प्रेस हुईं थी असिन

दरअसल, असिन को बाद में पता चला कि वह जिस प्राइवेट जेट में बैठकर अक्षय के साथ जा रही हैं, वह राहुल शर्मा का है। यही नहीं, जिस इवेंट में वह गई हैं, उसे भी राहुल ने ही ऑर्गेनाइज किया था। राहुल की पर्सनैलिटी और सिम्पलिसिटी से असिन काफी इम्प्रेस हुईं। उन्हें राहुल की ये बात बहुत अच्छी लगी कि वह इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बाद भी सिंपल थे। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर बातचीत का सिलसिला शादी तक पहुंच गया।

असिन की शादी में अक्षय ने निभाई थी ये रस्म

आपको बता दें कि असिन और राहुल की शादी  ईसाई रीति-रिवाजों से हुई थी। ऐसे में अक्षय कुमार, असिन के बेस्ट मैन बने थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी में दुल्हन के साथ आने वाले शख्स को बेस्ट मैन कहते हैं।   आम तौर पर पिता और भाई इस दौरान आते हैं, लेकिन असिन की शादी में अक्षय कुमार आए थे।

 

डिवोर्स के रूमर्स पर असिन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

असिन ने राहुल संग अपने डिवोर्स के रूमर्स के बीच इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स को बेसलेस बताया। उन्होंने लिखा, 'अभी हम अपनी गर्मियों की छुट्टी के बीच, एक-दूसरे के साथ बैठकर अपना नाश्ता एन्जॉय कर रहे थे, तभी हमें पूरी तरह से काल्पनिक और बहुत ही ज्यादा बेसलेस खबर के बारे में पता चला। ये सुनकर मुझे उस समय की याद आ गई, जब हम घर में एक-दूसरे के साथ बैठे हुए थे और परिवार में शादी की प्लानिंग चल रही थी, उस दौरान हमने सुना हमारा ब्रेकअप हो गया। सच में? प्लीज कुछ और अच्छा कीजिए, मैं बहुत निराश हूं कि मैंने अपने 5 मिनट वेस्ट किये, वरना मैं अपने एक अच्छे हॉलिडे पर हूं। आप सभी का दिन अच्छा हो।'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.