Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AskSRK: शाह रुख ने बताया कैसे साइन की थी राजकुमार हिरानी की Dunki, जवाब सुन फैंस भी हुए हैरान

AskSRK बुधवार को शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी का पहला गाना लुट पुट गया रिलीज हुआ। इस गाने को शाह रुख यानी हार्डी और तापसी पन्नू यानी मनु पर फिल्माया गया है। इस गाने को दर्शकों खूब पसंद किया। गाने रिलीज के बाद एक्टर ने फैन्स संग AskSRK सेशन किया और हमेशा की तरह एक-एक कर सभी फैंस के सवालों का जवाब दिया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 23 Nov 2023 07:40 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। AskSRK: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) साल 2023 की अपनी तीसरी और आखिरी फिल्म डंकी लेकर आने पूरी तैयारी कर चुके हैं। पठान और जवान के बाद अब किंग खान की तीसरी फिल्म डंकी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बुधवार को डंकी का पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज हुआ। इस गाने को शाह रुख यानी हार्डी और तापसी पन्नू यानी मनु पर फिल्माया गया है।  इस गाने को दर्शकों खूब पसंद किया। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। प्रीतम ने इसे कंपोज किया गया है।

इतना ही नहीं गाना रिलीज करने के बाद  शाह रुख खान ने अपने फैन्स संग AskSRK सेशन किया और हमेशा की तरह एक-एक कर सभी फैंस के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान एक फैन ने शाह रुख से पूछा कैसे हिरानी सर के सम्पर्क में आए और ये फिल्म मिली। इस सवाल ता जवाब किंग खान ने अपने अंदाज में दिया, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- ASK SRK: 'मन्नत में छिपकली आती है क्या?', Shah Rukh Khan ने फैन को दिया गजब जवाब, हुआ वायरल

कैसे मिली शाह रुख को राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी

'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और सभी जानते हैं कि इतने सालों के फिल्मी करियर में ये पहली बार है जब शाह रुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ काम किया है। ऐसे में AskSRK सेशन में एक फैन ने शाह रुख से पूछा कि, इस बार राजकुमार हिरानी सर ने आपको अप्रोच किया या फिर अपने हिरानी सर को?

शाह रुख खान ने दिया फनी जवाब

फैन के इस सवाल पर शाह रुख ने रिप्लाई करते हुए कहा, मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे टेंट लगा लिया था। वहीं कहानी भी सुनी और वहीं साइन भी कर ली। एडिटिंग भी वही चल रही है।

कब रिलीज होगी डंकी

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने Ask SRK Session को लेकर किया खुलासा, बताया- कौन देता है फैंस के सवालों का जवाब

बता दें, 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है, जिसमें शाह रुख खान, तापसी पन्नू के अलावा विक्की कौशल भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि वह कैमियो करेंगे। यह इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।