Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan: 'क्या आपने स्मोकिंग छोड़ दी है', शाहरुख ने फैन के इस सवाल का दिया हैरान कर देने वाला जवाब

Shah Rukh Khan सोमवार को शाह रुख खान ने हमेशा की तहर फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन किया । करीब 15 मिनट के इस सेशन एक्टर ने कई फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 13 Jun 2023 11:54 PM (IST)
Hero Image
ask srk session, shahrukh khan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के रोमांस किंग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने चार साल बाद साल 2023 के शुरुआत में फिल्म पठान से कमबैक किया। एक्टर का कमबैक पर्दे पर सुपरहिट साबित रहा। अब जल्द एक्टर फिल्म जवान में नजर आएंगे।

सोमवार को एक्टर ने आस्क एसआरके सेशन के तहत फैंस से बातें की। करीब 15 मिनट के इस सेशन एक्टर ने कई फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए।  इस दौरान एक फैन ने शाह रुख खान से इस बारे में पूछ लिया कि अब वह स्मोकिंग करते हैं कि नहीं। एक्टर ने भी इसका मजेदार जवाब दिया।

क्या शाह रुख खान ने छोड़ दिया सिगरेट पीना

शाहरुख ने कहा, 'हां मैंने झूठ बोल दिया...मैं खुद ही कैंसर स्टिक के धुएं से घिरा हुआ हूं।’ एक्टर के जवाब के बाद उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा- 'कभी कुछ नहीं होगा.. #आस्क एसआरके हमेशा के लिए रहो क्योंकि दुनिया को प्यार की जरूरत है और आप ही हैं जो इसे बेतहाशा फैला रहे हैं।'

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 12, 2023

मैं लगभग 100 सिगरेट पीता हूं- शाह रुख खान

बता दें, साल 2011 में  शाहरुख खान में दिए एक इंटरव्यू में खुद अपनी स्मोकिंग की आदत का खुलासा किया था। तब उन्होंने कहा था, ‘मुझे नींद नहीं आती। मैं लगभग 100 सिगरेट पीता हूं। इस चक्कर में मैं खाना भी भूल जाता हूं।

इतना ही नहीं मैं तो पानी भी नहीं पीता, कुल मिलाकर मैं तीस कप ब्लैक कॉफी पीता हूं और मेरे सिक्स पैक एब्स भी हैं, इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि जितना कम मैं अपना ख्याल रखता हूं, उतना ही मेरा ख्याल अपने आप रख लिया जाता है।

एक्टर की आने वाली फिल्में

शाह रुख खान जल्द नयनतारा के साथ फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। इसके अलावा  टाइगर 3 में कैमियो रोल करते नजर आने वाले हैं।