Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ASK SRK: 'Dunki में क्या होने वाला है?', Shah Rukh Khan ने इस सवाल का दिया मजेदार जवाब, बताई फिल्म की खासियत

Shah Rukh Khan ASK SRK बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान अच्छे से जानते हैं कि उन्हें अपने चाहने वालों के साथ कैसे कनेक्टेड रहना है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके सेशन करते रहते हैं जहां वह अपने चाहने वालों के हर सवालों का जवाब देते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म डंकी को लेकर एक मजेदार जवाब दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 22 Sep 2023 10:04 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan ने आगामी फिल्म डंकी पर कही ये बात। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan On Dunki: बॉक्स ऑफिस को इस साल की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में 'पठान' और 'जवान' देने के बाद अब बी-टाउन के 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की तैयारी में जुट गए हैं। फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के बाद अब शाह रुख ने खुलासा किया है कि फिल्म में आखिर क्या खास है। 

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शाह रुख खान 'आस्क एसआरके' (ASK SRK) सेशन के जरिए अपने करोड़ों फैंस से जुड़े रहते हैं। चंद मिनटों के लिए ऑनलाइन आने वाले शाह रुख फैंस के लगभग हर दिलचस्प सवाल का जवाब देते हैं। हाल ही में, उन्होंने 'डंकी' से जुड़े एक सवाल का जवाब दिया है, जो शायद उनके चाहने वालों की एक्साइटमेंट बढ़ा दे।

यह भी पढ़ें- Dunki OTT: नेटफ्लिक्स पर नहीं इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी शाह रुख की 'डंकी', इतने करोड़ में बिके डिजिटल राइट्स?

डंकी पर शाह रुख खान ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शाह रुख खान से उनकी आगामी फिल्म 'डंकी' को लेकर सवाल किया। फैन ने किंग खान को टैग करते पूछा, "मासी क्लासी सब हो गया सर। डंकी में ऐसा क्या होने वाला है?" इस सवाल का जवाब देते हुए शाह रुख ने कहा, "डंकी में राजकुमार हिरानी हैं। और क्या चाहिए?"

कब रिलीज होगी डंकी?

'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) कर रहे हैं, जो 'पीके', '3 इडियट्स', 'संजू' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं। अब उनकी आगामी फिल्म 'डंकी' का इंतजार है। फिल्म की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। हालांकि, कुछ समय पहले शाह रुख खान ने बताया था कि मूवी क्रिसमस और न्यू ईयर के आस-पास रिलीज होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'डंकी' 22 दिसंबर 2023 को रिलीज हो सकती है। फिल्म में शाह रुख खान के अपोजिट अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आएंगी। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें- Jawan Event में शाह रुख खान ने रिवील की 'डंकी' की रिलीज डेट, बोले- 'जब मेरी फिल्म आती है तब ईद होती है'