Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: 'प्रभु राम की तरह सिंपल हैं प्रभास', ट्रेलर लॉन्च पर कृति सेनन ने एक्टर के लिए बांधे तारीफों के पुल

Kriti Sanon Compares Prabash With Shri Ram At Adipurush Trailer Launch आदिपुरुष का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। इवेंट में फिल्म की टीम भी पहुंची। ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने बाहुबली स्टार की दिल खोलकर तारीफ की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 10 May 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon Compares Prabash With Shri Ram At Adipurush Trailer Launch, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon Compares Prabash With Shri Ram At Adipurush Trailer Launch: कृति सेनन और प्रभास अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इवेंट में कृति और प्रभास के साथ सनी सिंह और ओम राउत भी मौजूद रहे।

प्रभास को बताया डाउन टू अर्थ

मंगलवार को आदिपुरूष के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कृति और प्रभास ने मीडिया से बातचीत की। दोनों ने फिल्म में अपने किरदारों के बारे में भी बताया। इस बीच कृति ने अपने को-स्टार प्रभास के लिए तारीफों के पुल बांधे और उन्हें श्री राम की तरह डाउन टू अर्थ बताया।  

खास है आदिपुरुष

आदिपुरुष के बारे में बात करते हुए कृति सेनन ने कहा, "हमने इस फिल्म को बेहद प्यार और श्रद्धा के साथ बनाया है, उम्मीद है कि ये आपको पसंद आएगी। आप सभी का शुक्रिया, लव यू।"

बाहुबली एक्टर की तारीफ

आदिपुरूष के बाद कृति ने फिल्म के लीड एक्टर प्रभास के बारे में बात की और दिल खोलकर उनके तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा, "वो बिल्कुल प्रभु राम की तरह सिंपल हैं। मुझे कहना पड़ेगा कि वो बहुत साधारण और दिल के साफ इंसान हैं।"

जानकी के लिए बड़ा सम्मान

कृति सेनन ने आदिपुरुष में अपने किरदार जानकी के बारे में भी बताया और कहा, “इस किरदार के लिए मेरे मन में सम्मान और प्यार था, लेकिन जैसे ही मैंने फिल्म के लिए शूटिंग की, ये और भी बढ़ गया। मैं इस किरदार को और अच्छे से समझ पाई।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कृति ने मांगी माफी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मेरे लिए जानकी ऐसा किरदार है जो पवित्र, दयालु होने के साथ-साथ तेज दिमाग वाली स्त्री है। जिसे मैंने पूरी श्रद्धा और प्रेम से निभाने की कोशिश की है, अपना 200% देने की कोशिश की है। बाकी वो भगवान हैं और हम इंसान, अगर कोई भूल-चूक हो गई हो जाए तो माफ कर दीजिएगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म की रिलीज डेट

आदिपुरुष की स्टार कास्ट की बात करें को फिल्म में प्रभास- राघव, कृति सेनन- जानकी और सनी सिंह- लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं। इस माइथोलॉजिकल ड्रामा में हैवी वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। आदिपुरुष का डायरेक्शन ओम राउन ने किया है, जबकि भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म इस साल 16 जून को रिलीज होगी।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)