Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND VS AUS: मैच के दौरान शाह रुख ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर, दीपिका पादुकोण को लगाया गले, वायरल हुआ ये वीडियो

IND VS AUS World Cup Match Viral Video रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप मैच में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इनमें शाह रुख खान भी परिवार के साथ क्रिकेट देखने आए। मैच के दौरान स्टेडियम में डंकी स्टार शाह रुख खान की मुलाकात दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी हुई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
मैच के दौरान शाह रुख ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर ? (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को वर्ल्ड कप का फिनाले मैच हुआ। पूरे देश में इस मुकाबले को देखने के लिए एक्साइटमेंट रहा। बॉलीवुड भी क्रिकेट के इस खुमार से दूर नहीं रह पाया। शाह रुख खान समेत कई बड़े स्टार्स इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया का विश्व कप फाइनल मैच देखने अहमदाब के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। जहां से स्टार्स के कई वीडियो वायरल हुए।

विश्व कप मैच के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा दीपिका पादुकोण की शाह रुख खान के परिवार संग मुलाकात ने खींचा। इस बीच रणवीर सिंह भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: भारत टीम की हार से टूटी अथिया शेट्टी ने शेयर की ये खास फोटो, लिख डाली ऐसी बात

दीपिका को शाह रुख ने लगाया गले

IND VS AUS मैच के दौरान दीपिका पादुकोण स्टेडियम में जवान और पठान को- स्टार शाह रुख खान से मिलने पहुंची। एक्ट्रेस ने सबसे पहले सुहाना खान और अबराम खान से मुलाकात की। इसके बाद शाह रुख खान उनसे मिले। मैच के दौरान दीपिका को देखकर SRK बेहद खुश हुए, उन्होंने एक्ट्रेस को गले लगाया।

शाह रुख ने रणवीर को किया इग्नोर

शाह रुख के बाद दीपिका ने पास बैठी गौरी खान से भी मुलाकात की। इस बीच नेटिजन्स का ध्यान रणवीर सिंह ने खींचा, क्योंकि शाह रुख खान, दीपिका से तो गले लगकर मिले, लेकिन रणवीर को सिर्फ हाथ हिलाकर हाय बोला और आगे बढ़ गए। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

शाह रुख खान का दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से इस अलग-अलग रवैये ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर स्टार की इस मुलाकात के कई वीडियो भी शेयर किए गए, जिनमें शाह रुख खान, रणवीर सिंह को इग्नोर करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, हो सकता है कि शाह रुख, रणवीर से भी गले मिले हो, लेकिन पूरा वीडियो सामने न आया हो।

डॉन 3 में रणवीर ने SRK को किया रिप्लेस

बता दें कि रणवीर सिंह जल्द हिट फ्रेंचाइजी डॉन के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। अब फिल्म में शाह रुख खान लीड रोल निभाते आए थे, लेकिन कुछ हफ्तों पहले डायरेक्टर फरहान अख्तर ने एलान किया कि रणवीर सिंह ने डॉन 3 में शाह रुख खान को रिप्लेस कर दिया है।  

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: हार कर भी जीती टीम इंडिया, सुनील शेट्टी से लेकर अजय देवगन तक, फिल्मी सितारों ने यूं किया रिएक्ट