Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manorathangal: एक्टर आसिफ अली के हाथों अवॉर्ड ना लेने के मामले ने पकड़ा तूल, संगीतकार रमेश नारायण ने मांगी माफी

एनथोलॉजी मनोरथंगल रिलीज के लिए आगे बढ़ रही है। इस बीच हाल ही में एक ग्रैंड इवेंट में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। जहां अवॉर्ड देने के दौरान रमेश नारायण ने इसे एक्टर असिफ अली से लेने से इनकार कर दिया। इवेंट का दोनों का वीडियो वायरल हो गया है। इसके साथ ही इस घटना ने फिल्म की चर्चा को और बढ़ा दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jul 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
'मनोरथंगल' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोमवार को कोची में हुए फिल्म 'मनोरथंगल' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक अप्रत्याशित घटना घटी, जिसने सबका ध्यान खींचा और सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है।

इवेंट में दिग्गज मलयालम म्यूजिक डायरेक्टर रमेश नारायण ने अभिनेता आसिफ अली के हाथों अवॉर्ड लेने से इंकार कर दिया था, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। इस रवैये के लिए रमेश नारायण को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। मामला बढ़ने पर उन्होंने माफी मांग ली है।

रमेश नारायण ने नहीं लिया अवॉर्ड

'मनोरथंगल' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रमेश नारायण को सम्मानित किया जाना था। जब आसिफ अली ने उन्हें ये अवॉर्ड देने की कोशिश की तो नारायण ने इसे लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर जयराज को बुलाया और फिर उनके हाथ से अवॉर्ड लिया। हालांकि, रमेश नारायण ने ऐसा करने के पीछे की वजह साफ नहीं की, लेकिन उनके इस कदम ने उन्हें फिल्म जगत में चर्चा का विषय बना दिया है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से नाराज हुए फैंस, सोशल मीडिया पर ये बड़ी गलती बनी बिग बी के गले की फांस

सोशल मीडिया में रमेश पर बरसे यूजर्स

सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग आसिफ अली के शांति से मामले को डील करने के तरीके की सराहना कर रहे हैं तो कुछ रमेश नारायण के रवैये को अनुचित बता रहे हैं।

रमेश नारायण ने मांगी माफी

मामले के तूल पकड़ने और सोशल मीडिया में ट्रोलिंग के बाद रमेश नारायण ने अब अपनी सफाई दी है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसी का अपमान करने का उनका इरादा कभी नहीं था।

रमेश नारायण ने कहा, "आसिफ अली इस पीढ़ी के मेरे फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं। फहाद (फासिल) और आसिफ अली जैसे एक्टर्स हमारे सिनेमा का भविष्य हैं। मैंने अश्वथी से कभी शिकायत नहीं की, लेकिन मैंने उनसे कहा कि जब मुझे  बाहर रखा गया तो मुझे दुख हुआ। हर दूसरे संगीतकार और बाकी क्रू मेंबर्स को इनवाइट किया गया था, लेकिन मुझे नहीं।"

आसिफ अली के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "अगर ऐसा लगा कि मैं आसिफ अली का अपमान कर रहा हूं तो मैं माफी मांगता हूं, लेकिन मैंने कभी भी जानबूझकर आसिफ अली का हाथ नहीं हटाया। मैं बस चाहता था कि जयराज (निर्देशक) भी वहां मौजूद हों। हालांकि, अगर ऐसा लगता है कि मैंने जानबूझकर आसिफ अली का हाथ हटाया है तो मुझे बहुत खेद है। मुझे बस इतना ही कहना है। मेरा कभी भी किसी का अपमान करने या उसे दुखी करने का इरादा नहीं था।"

कब रिलीज होगी 'मनोरथंगल'?

'मनोरथंगल' एंथोलॉजी फिल्म है, जिसका निर्देशन एमटी वासुदेवन नायर ने किया है। इस एंथोलॉजी में नौ फिल्में हैं, जिसमें ममूटी, मोहनलाल, फहाद फासिल, कमल हासन, पार्वती थिरुवोथु और मधु जैसे कलाकारों ने काम किया है। यह एंथोलॉजी फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के दुश्मन बने अभिषेक बच्चन, पिता Amitabh Bachchan ने कहा-अब समय आ गया है...