Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'IPL, ईद पर हम नहीं आते...', Stree 2 की 'खेल खेल में' और 'वेदा' से टक्कर पर प्रोड्यूसर ने कही पते की बात

इस स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें स्त्री 2 (Stree 2) खेल खेल में और वेदा बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं। श्रद्धा कपूर राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर 18 जुलाई को मुंबई में एक इवेंट में रिलीज किया गया। इस दौरान प्रोड्यूसर ने इस क्लैश पर रिएक्ट किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jul 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
दो बड़ी फिल्मों से टकराएगी स्त्री 2, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट मुंबई में हुआ। फिल्म की पूरी टीम ने उपस्थित होकर मीडिया से बातचीत की। 'स्त्री 2' की टीम ने दर्शकों के साथ एक बार फिर से हॉरर-कॉमेडी का अनुभव शेयर किया। इस दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे ने 'स्त्री 2' की दो बड़ी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश पर रिएक्ट किया।

'स्त्री 2' इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके साथ ही अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' भी थिएटर्स में दस्तक दे रही हैं। ऐसे में 'स्त्री 2' क्लैश काफी समय से चर्चा बटोर रहा है। दिलचस्प बात ये है कि स्त्री 2 पहले 31 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली थी।

प्रोड्यूसर ने कही पते की बात

'स्त्री 2' के ट्रेलर लॉन्च पर भी प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे से इस क्लैश को लेकर सवाल पूछा गया। उन्होंने कहा, "देखिए जब भी कोई फिल्म टकराती है, तो इसका मतलब है कि हम इस भावना के साथ आ रहे हैं कि जो जीता वही सिकंदर है।

साल में 52 हफ्ते होते हैं, श्राद्ध में हम नहीं आते, आईपीएल में हम नहीं आते, रमजान में नहीं आते, कोई खान आ गया तो हम नहीं आते, कोई बड़ी साउथ फिल्म आ गई तो हम नहीं आते। बचे 20 हफ्ते, क्लैश तो होगा ना, तो यहां जो बेस्ट होगा, वही सर्वाइव करेगा यानी जंगल लॉ काम करेगा।"

ह भी पढ़ें- Stree 2 Trailer Released: स्त्री नहीं सिरकटे मचाएगा दहशत, मुश्किल है इस बार चंदेरी को आतंक के साये से बचाना

धमाकेदार है 'स्त्री 2' का ट्रेलर

'स्त्री 2' के ट्रेलर में एक बार फिर से राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी अपने पुराने मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों में भारी उत्साह और रोमांच पैदा कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि 'स्त्री 2' में हॉरर और कॉमेडी का अनोखा मिश्रण दर्शकों को पहले पार्ट की तरह ही सीट से बांधकर रखेगा। 

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor ब्वायफ्रेंड राहुल मोदी संग करने जा रही हैं शादी? Stree 2 के ट्रेलर लॉन्च पर खुला राज