Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Kapoor ब्वायफ्रेंड राहुल मोदी संग करने जा रही हैं शादी? Stree 2 के ट्रेलर लॉन्च पर खुला राज

स्त्री 2 ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यह फिल्म भी अपने पहले पार्ट की तरह दर्शकों को डराने के साथ-साथ हंसाने का भी पूरा दम रखती है। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और आते ही छा गया। सोशल मीडिया पर स्त्री 2 की ही चर्चा चल रही है। इस बीच श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी ध्यान खींच रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jul 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
शादी के प्लान पर श्रद्धा कपूर ने किया रिएक्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दर्शक लंबे वक्त से ट्रेलर की राह देख रहे थे। 18 जुलाई को एक ग्रैंड इवेंट में 'स्त्री 2' का ट्रेलर लॉन्च किया गया और इसने आते ही फैंस के बीच धूम मचा दी है और अब सभी को बेसब्री से फिल्म इंतजार है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में श्रद्धा कपूर ने फिल्म के बारे में कई बातें शेयर कीं, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान शादी से जुड़े सवाल ने खींचा।

श्रद्धा कपूर पिछले काफी समय से स्क्रिप्ट राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। कुछ हफ्ते पहले जून में उन्होंने अपना रिलेशनशिप पब्लिक कर दिया था। ऐसे में अब उनकी शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। जिसका सामना एक्ट्रेस ट्रेलर लॉन्च में भी करना पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस ने चालाकी भरा जवाब दिया।

क्या शादी कर रही हैं श्रद्धा ?

'स्त्री 2' के ट्रेलर लॉन्च पर श्रद्धा कपूर रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची। ग्लैमर्स मेकअप और लंबी चोटी के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इवेंट में श्रद्धा कपूर से उनकी शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया कि क्या वो राहुल मोदी से शादी करने जा रही हैं। इस सवाल पर श्रद्धा ने हंसते हुए एक मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, "वो स्त्री है, जब उसका मन होगा वो तब शादी करेगा।"

यह भी पढ़ें- Stree 2 Trailer Released: स्त्री नहीं सिरकटे मचाएगा दहशत, मुश्किल है इस बार चंदेरी को आतंक के साये से बचाना

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

राहुल संग श्रद्धा का रिश्ता

श्रद्धा कपूर के इस जवाब ने सभी को हंसा दिया और उनके इस सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ हो रही है। श्रद्धा और राहुल मोदी के रिश्ते की चर्चा पिछले कुछ समय से हो रही है, लेकिन दोनों हमेशा खुद को मीडिया की नजरों से बचाया और अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना पसंद किया है।

कैसा है 'स्त्री 2' का ट्रेलर ?

'स्त्री 2' के ट्रेलर की बात करें, तो ये एंटरटेनिंग हैं। फिल्म में इस बार प्रेत सिरकटे का आतंक देखने को मिलेगा, जिससे चंदेरी निवासियों को जूझना पड़ेगा। कहानी में एक और ट्विस्ट है कि इस बार श्रद्धा कपूर स्त्री बनकर परेशान नहीं, बल्कि लोगों की रक्षा करते नजर आएंगी। फिल्म सिरकटे और स्त्री एक- दूसरे के आमने- सामने होंगे। 

यह भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की Stree 2 में इस सुपरस्टार की हुई एंट्री, हॉरर-कॉमेडी फिल्म में निभाएंगे मुख्य किरदार?