Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Athiya Shetty Wedding Date: इस आलीशान बंगले में सात फेरे लेंगे अथिया और KL राहुल! वेडिंग डेट भी आई सामने

Athiya Shetty Wedding Date सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की तारीख सामने आ गई है। साथ ही ये भी पता चला है कि ये बिग फैट वेडिंग कहा होने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 06 Jan 2023 10:11 AM (IST)
Hero Image
athiya shetty And kl rahul wedding to take place in Suniel Shetty Khandala bungalow after 20 jan

नई दिल्ली, जेएनएन।Athiya Shetty Wedding Date: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरें काफी समय से मीडिया में छाई हुई हैं। लेकिन शादी की डेट और फंक्शन में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई है। खबर है कि इस महीने के अंत तक ये जोड़ा सात फेरे ले लेगा। इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू को लेकर भी कुछ डिटेल्स सामने आईं हैं। 

इस डेट को होगी अथिया-राहुल की शादी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 20 जनवरी के बाद होने की उम्मीद है। राहुल-अथिया शेट्टी शादी के बाद  रणबीर-आलिया के पड़ोसी बनने वाले हैं। खबर है कि खंडाला में सुनील शेट्टी के भव्य बंगले में शादी की रस्म अदा की जाएगी। सोशल मीडिया पर कई बार इस बंगले की झलक देखने को मिल चुकी है। पहाड़ियों के बीच सुनील शेट्टी का घर किसी रिसॉर्ट से कम नहीं है। ये राहुल और अथिया की मिलियन डॉलर वेडिंग के लिए परफेक्ट प्लेस है।

सामने आई वेडिंग डेट

अथिया-राहुल की इस शादी में बॉलीवुड के ज्यादातर लोगों को न्योता नहीं जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार ये एक प्राइवेट फंक्शन होगा। क्रिकेट की दुनिया के गिने चुने लोग और दोनों परिवारों के रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स को ही बुलाया जाएगा। शादी में जो शामिल नहीं हो पाएंगे उनके लिए और सुनील शेट्टी और केएल राहुल के परिवार ने तय किया है कि अप्रैल महीने में एक भव्य रिसेप्शन रखा जाएगा। वह इवेंट एक रेड कार्पेट रेजेन्डेवस जैसा दिखेगा।

अप्रैल में होगा रिसेप्शन

फिलहाल तो केएल राहुल ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड से अपनी छुट्टी अप्रूफ करवा ली है और अथिया शेट्टी तो वैसे भी फ्री हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था। हालांकि उन्हें किसी बायोपिक में नजर आने की बातें चल रही हैं। इस कपल ने अपना रिश्ता कभी ऑफिशियल नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट देखकर लोगों ने इनके रिलेशनशिप का अंदाजा लगा ही लिया। 

ये भी पढ़ें

Pathaan: 'बेशरम रंग' सॉन्ग पर नहीं चली सेंसर की कैंची, भारी विरोध के चलते शाह रुख ने ही लिया हटाने का फैसला?

रामायण के 'राम' अरुण गोविल से मिल फूट-फूटकर रोए जगद्गुरु रामभद्राचार्य, गले लगाकर बोले- तुम श्रीराम की छवि हो