Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kl Rahul ने पत्नी Athiya Shetty पर लुटाया प्यार, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा खास नोट

Athiya Shetty Birthday इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को जन्मदिन की बधाई दी है। केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर रोमांटिक कैप्शन लिखा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 05 Nov 2023 10:49 PM (IST)
Hero Image
केएल राहुल ने पत्नी अथिया शेट्टी को किया बर्थडे विश (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Athiya Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज यानी 5 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को सुबह से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। पिता सुनील शेट्टी, भाई अहान शेट्टी और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके बर्थडे पर प्यार भरे पोस्ट करके उन्हें विश किया। अब पति और क्रिकेटर केएल राहुल ने भी अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है।

केएल राहुल ने पत्नी के लिए किया रोमांटिक पोस्ट

क्रिकेटर केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए केएल राहुल ने कैप्शन में एड शीरन पर फिल्माए गए बर्ना बॉय के गाने फॉर माई हैंड की लाइनों को लिखा है।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty Birthday: अहान शेट्टी ने बहन अथिया के लिए लिखा इमोशनल नोट, एक्ट्रेस ने पूछा ये सवाल

क्रिकेटर ने लिखा 'जब भी मैं टूट जाता हूं, तुम मुझे पूरा होने का एहसास दिलाती हो, जब भी मैं अकेला होता हूं, तुम मेरी आत्मा के लिए वहां होती हो, तुम जहां भी हो, लड़की, मैं उसे ही अपना घर कहता हूं। जन्मदिन मुबारक हो पत्नी, लव यू'।

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

अथिया शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

क्रिकेटर केएल राहुल के इस पोस्ट पर अथिया शेट्टी के साथ कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अथिया ने कमेंट में लिखा 'लव यू, मिस यू सो मच'। अर्जुन कपूर ने कमेंट में लिखा 'मैं शायर तो नहीं, लेकिन अथिया शेट्टी शायर को बाहर ला रही हैं'। सुनील शेट्टी ने भी कमेंट में दिल वाला इमोजी शेयर किया।

बता दें कि कुछ समय पहले, अथिया ने भी अपने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाते हुए अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए आभार व्यक्त किया था। वहीं, अथिया शेट्टी और केएल राहुल इसी साल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty Birthday: डैड सुनील शेट्टी ने अथिया के जन्मदिन को यूं बनाया खास, पिता-बेटी की प्यारी फोटो वायरल