Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Athiya-Rahul Wedding Anniversary: बेटी-दामाद पर सुनील शेट्टी ने लुटाया प्यार, पहली वेडिंग एनिवर्सरी की दी बधाई

Athiya Shetty Wedding Anniversary सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की आज पहली शादी की सालगिरह है। बीते साल आज ही के दिन अथिया ने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के साथ शादी रचाई। ऐसे में बेटी और दामाद की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज में बधाई दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 23 Jan 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
अथिया शेट्टी और केएल राहुल की वेडिंग एनिवर्सरी आज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Anniversary: इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और बी टाउन एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने बीते साल आज ही के दिन शादी के सात फेरे लिए थे। ऐसे में आज इस कपल की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी है। सोशल मीडिया पर अथिया और राहुल की शादी की सालगिरह की बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

ऐसे में भला अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी और उनके भाई अहान शेट्टी भला इस मामले में कैसे पीछे रह सकते हैं। सुनील और अहान ने अपने ही अंदाज में इन दोनों को बधाइयां दी हैं।

सुनील शेट्टी और अहान ने इस तरह से अथिया और राहुल को किया विश

23 जनवरी 2023 को केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के पुणे में स्थित खंडाला फार्महाउस पर हुई थी। दोनों परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में राहुल और अथिया ने शादी रचाई। ऐसे में अब जब इस कपल की शादी की पहली सालगिरह है तो यकीनन तौर पर एक पिता होने के नाते सुनील शेट्टी का प्यार लुटाना बनता है।

सुनील ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दामाद केएल राहुल और बेटी अथिया शेट्टी की एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है-

फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद मेरे बच्चों।

इस तरह से सुनील शेट्टी ने राहुल और अथिया को विश किया है। उनके अलावा अथिया के भाई और 'तड़प' मूवी एक्टर अहान शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर कपल की शादी की फोटो को शेयर कर लिखा है-

समय कितनी जल्दी गुजरता है। आप दोनों को शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं।

बी टाउन के फेवरेट कपल में शुमार राहुल और अथिया

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बंधन में बंधे। बात की जाए बी टाउन के फेवरेट कपल की तरफ की तो उसमें अथिया शेट्टी और केएल राहुल का नाम जरूर शामिल होता है।

अक्सर सोशल मीडिया पर भी ये कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाता हुआ नजर आता है, जिसके चलते ये दोनों फैंस के बीच चर्चा का विषय बनते हैं।

ये भी पढ़ें- Ahan Shetty के बर्थडे पर Suniel Shetty-अथिया ने लुटाया प्यार, केएल राहुल ने लिखी ये बात