Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VD 18: खत्म होगी इंतजार की घड़ी! कल Atlee करेंगे 'वीडी 18' पर बड़ा एलान, दिखेगा Varun Dhawan का खतरनाक एक्शन!

VD 18 जवान के बाद ऑडियंस की निगाहें एटली की आगामी फिल्म वीडी 18 पर टिकी हैं। इस फिल्म में वरुण धवन कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों को इसकी पहली झलक देखने की बेसब्री है। अब फाइनली एटली फिल्म को लेकर एक बड़ा एलान करने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 04 Feb 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
एटली ने वीडी 18 को लेकर दिया बड़ा अपडेट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। VD 18: 'जवान' डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं, जिन्हें 'बिगिल', 'थेरी' और 'राजा रानी' जैसी शानदार फिल्मों के लिए सराहना मिल चुकी हैं। एटली की 'जवान' साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। अब डायरेक्टर एक और ब्लॉकबस्टर को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार बैठे हैं।  

एटली कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वीडी 18' को लेकर चर्चा में हैं। इस एक्शन थ्रिलर में वरुण धवन (Varun Dhawan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, लोग इसकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। अब आखिरकार एटली फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं।

वीडी 18 को लेकर होगा बड़ा एलान 

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एटली ने 'वीडी 18' को लेकर बड़ा अपडेट देने वाले हैं। 4 फरवरी को डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर फिल्म का नाम 'वीडी 18' लिखा हुआ है। साथ ही यह भी कहा गया है कि कल यानी 5 फरवरी को दोपहर 2 बजे फिल्म को लेकर कुछ बड़ा रिवील होने वाला है। यह बिग रिवील फिल्म का टाइटल है। एटली ने पोस्ट में बताया कि वह सोमवार को फिल्म के टाइटल से पर्दा उठाएंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Atlee Kumar (@atlee47)

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan: फिल्म के सेट पर फिर घायल हुए वरुण धवन, एक्टर ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक

फिल्म में होगा वरुण धवन का धमाकेदार एक्शन

इसी साल 14 जनवरी को एटली ने सोशल मीडिया पर 'वीडी 18' की मुहूर्त पूजा का वीडियो शेयर किया था। फिल्म में सिर्फ पूजा की झलक नहीं थी, बल्कि शूटिंग के कुछ बीटीएस मोमेंट्स भी कैद थे। इसमें वरुण धवन के एक्शन सीक्वेन की भी झलक नजर आई थी। इससे साफ हो गया था कि फिल्म में वरुण धवन फुल ऑन एक्शन सीन में दिखाई देंगे।

खास बात यह है कि 'वीडी 18' से साउथ की हसीना कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) और पंजाबी एक्ट्रेस वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) डेब्यू करने जा रही हैं। वामिका पहली बार बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। 

यह भी पढ़ें- Entertainment News: अब एक्शन अवतार में होंगे वरुण धवन, साझा किया आगामी फिल्म का अनुभव; कहा- जनवरी में पता चलेगा इस का...