Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सारा अली खान का बेसुरा गाना सुनकर रियलिटी शो में बच्ची का हुए ऐसा हाल! हर किसी ने बंद किए अपने कान, देखें Video

सारा अली खान इन​दिनों अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। हाल ही में अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह फेमस सिंगिंग रियलिटी सारेगामापा के मंच पर पहुंचीं। सारा ने ऐसा बेसुरा गाना गाया कि उसे सुनकर छोटी बच्ची डर गई।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 22 Dec 2021 08:02 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Sara Ali Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान उन फेमस स्टारकिड्स की लिस्ट में​ गिनीं जाती हैं जिन्होंने ने बेहद ही कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। सारा ने अबतक के अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को भी सराहा है। वहीं सारा अपने अतरंगी अंदाज के लिए भी हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इन​दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। हाल ही में अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह फेमस सिंगिंग रियलिटी 'सारेगामापा' के मंच पर पहुंचीं। इस दौरान सारा ने ऐसा बेसुरा गाना गाया कि उसे सुनकर एक छोटी बच्ची डर गई। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

दरअसल, सारा अली खान हाल में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा' में पहुंचीं। इस दौरान सारा और वहां मौजूद हर कोई मस्ती मजाक करता नजर आया। अब चूंकि वहां का माहौल ही गानों से भरा था तो सारा ने भी अपने सातों सुरों को लगाने की कोशिश की लेकिन सुरीला गाने की बजाय उनके एक भी सुर सही नहीं लगे। उनका गाना सुनकर हर किसी के चेहरे का रंग ही उड़ता नरज आया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान शो की एक कंटेस्टेंट से उसकी बच्ची को गोद में लेने के लिए पूछती हैं। इसके बाद सारा उस बच्ची को गोद में लेकर गाना गाने की कोशिश करती हैं। जैसे ही सारा ने 'तेरे लिए हम हैं जियें होठों को सीये....' ये गाना शुरू कर करती हैं तो शो में मौजूद सभी लोग उनके बेसुरे गाने को सुनकर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वहीं हर कोई ये ही कहता नजर आ रहा है कि बच्ची सारा का गाना सुनकर डर गई। इस वीडियो को जहां कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उनके आवाज की चुटकी लेते हुए उनका मजाक बना रहे हैं।