Move to Jagran APP

Atul Parchure Funeral:अतुल परचुरे को नम आंखों से दोस्तों ने दी विदाई, दुख में शामिल हुए राज ठाकरे

57 साल की उम्र में हिंदी और मराठी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अतुल परचुरे का निधन हो गया। उनके निधन की खबर 14 अक्टूबर को सामने आई थी जिन्होंने उनके चाहने वालों का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया था। मंगलवार को अभिनेता अतुल परचुरे का अंतिम संस्कार किया गया। श्रेयस तलपड़े से लेकर ये सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 15 Oct 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
अतुल परचुरे का अंतिम संस्कार/ फोटो- Pallav Paliwal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले अभिनेता अतुल परचुरे का बीते दिन निधन हो गया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। 1985 में उन्होंने फिल्म 'खिचड़ी' में काम किया था, जो एक मराठी फिल्म थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो वह काफी समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे, जिसका उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने अपनी इस बीमारी पर काबू तो पा लिया था, लेकिन इलाज के बाद होने वाली समस्याओं से वह काफी वीक हो गए थे। उन्होंने 14 अक्टूबर को अंतिम सांस ली।

57 साल की उम्र में उनके निधन की खबर से न सिर्फ उनके फैंस,बल्कि बॉलीवुड सितारे भी सदमे में हैं। 15 अक्टूबर को अभिनेता का अंतिम संस्कार किया गया, जहां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए कई सितारे शामिल हुए।

श्रेयस तलपड़े-महेश मांजरेकर सहित अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारे 

अपने अभिनय की छाप सबके दिलों पर छोड़ने वाले अतुल परचुरे का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए उनके इंडस्ट्री के दोस्त और मराठी सिनेमा के कई सितारे पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Atul Parchure Death: कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन, कैंसर को दे चुके थे मात

श्रेयस तलपड़े से लेकर महेश मांजरेकर , निनाद कामत और नेहा पेंडसे समेत उनके साथ काम कर चुके सितारे ने तो पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की ही, लेकिन इसी के साथ मनसे नेता राज ठाकरे भी उनके अंतिम दर्शन में पहुंचे।

View this post on Instagram

A post shared by Dainik Jagran (@dainikjagrannews)

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त और अभिनेता के लिए भावनाएं व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। श्रेयस तलपड़े भी एक वीडियो में उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी में सांत्वना देते हुए नजर आए।

श्रेयस तलपड़े: Instant Bollywood 

अतुल परचुरे की कौन सी थी पहली हिंदी फिल्म?

अतुल परचुरे मराठी सिनेमा के एक बड़े सितारे तो थे ही, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने थिएटर, टीवी और हिंदी फिल्मों में भी खूब काम किया। उन्होंने अपने करियर में टोटल पांच मराठी प्ले किए। अभिनेता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहली मराठी फिल्म करने के बाद साल 1993 में फिल्म 'बेदर्दी' में काम किया।

अतुल परचुरे: Instagram 

वह शाह रुख खान के साथ फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया, क्योंकि मैं...झूठ नहीं बोलता, स्टाइल, क्या दिल ने कहा, चोर मचाए शोर, तुमसा नहीं देखा जैसी फिल्मों में नजर आए। इसके अलावा टीवी की दुनिया में भी उन्होंने काफी नाम कमाया। अतुल परचुरे ने भागो मोहन प्यारे, जागो मोहन प्यारे, कॉमेडी सर्कस के अजूबे, कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट विद कपिल जैसे बेहतरीन शोज में भी काम किया। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके निभाए गए किरदारों को याद कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Atul Parchure Death: सलमान खान के को-स्टार रहे अतुल परचुरे का हुआ निधन, इन सीरियल्स और फिल्मों में किया था काम