Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt के लिए बेहद खास होगी इस साल की 11 अगस्त, जानें क्या है वजह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ और एनिमल एक ही दिन रिलीज हो रही है। ऐसे में इस कपल के लिए 11 अगस्त बेहद खास होगी। दोनों एक दूसरे की फिल्म को सपोर्ट करते नजर आएंगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 19 Jan 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Heart Of Stone, Animal, Photo Credit Instagram Alia Bhatt
 नई दिल्ली, जेएनएन।  Ranbir-Alia Film Release Same Date: बॉलीवुड का फेमस कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस साल फिल्मी पर्दे पर बड़ा धमाका करने वाले हैं। इस साल दोनों हसबैंड एंड वाइफ एक ही दिन पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि दोनों फिर से एक साथ किसी फिल्में में दिखाई देंगे तो हम आपको बता दें ऐसा नहीं है, बल्कि दोनों की अपनी अपनी फिल्म एक ही दिन रिलीज होने जा रही है।

आलिया की हॉलीवुड फिल्म 11 अगस्त को होगी रिलीज

इस कपल के लिए इस साल की 11 अगस्त बेहद खास होने वाली है। आलिया भट्ट इस साल हॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी। उनकी फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन और कई स्टार्स नजर आने वाले हैं।

'एनिमल' भी होगी 11 अगस्त को होगी रिलीज

इसी तारीख को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की  फिल्म‘एनिमल’ रिलीज होने वाली है । यानी इस कपल के लिए यह तारीख खास होने वाली है। एक तरह जहां आलिया ओटीटी पर अपना जादू चलाएंगी तो वहीं बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर अपना दमदार अवतार दिखाएंगे ।

इस फिल्म में  रणबीर फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। खबरों की माने तो इस फिल्म की कहानी बाप-बेटे के इर्द-गिर्द बुनी गई है। निर्माता भूषण कुमार ने खुलासा किया था कि गैंगस्टर ड्रामा का एक स्ट्रॉन्ग-इमोशनल कनेक्शन होगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: 40 दिनों तक इस कारण अस्पताल में भर्ती थीं निमृत कौर अहलूवालिया, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ने खोला राज

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant: महिला मॉडल की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में लिया