Move to Jagran APP

अजय देवगन की Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज? तब्बू संग जमेगी केमिस्ट्री

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। टीजर सामने आने के बाद दर्शक इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। अब इसके ट्रेलर रिलीज डेट से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे जानने के बाद फैंस खुश हो सकते हैं। चलिए जानते हैं कब आएगा इसका ट्रेलर।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 10 Jun 2024 03:13 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 03:13 PM (IST)
कब आएगा औरों में कहां दम था का ट्रेलर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'शैतान' और 'मैदान' के बाद अब फैंस अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'औरों में कहां दम था' (Auron Mein Kahan Dum Tha) का इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में एक बार फिर एक्टर तब्बू के साथ दिखाई देने वाले हैं। दोनों की केमिस्ट्री को पहले भी पर्दे पर फैंस ने काफी पसंद किया था और अब फिर उन्हें साथ में देखने के लिए बेताब हैं।

हाल ही में इस मूवी का टीजर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद दर्शक फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं और अब इसके ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें: कान्स में देखने को मिलेगी Auron Mein Kahan Dum Tha की झलक, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

इस दिन आ सकता है ट्रेलर

'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर देखने के बाद यह तो साफ है कि ये मूवी लव स्टोरी पर बेस्ड होने वाली है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि इसके ट्रेलर को देखने के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। इसका ट्रेलर इसी महीने 13 जून को रिलीज किया जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कैसा था अजय-तब्बू की फिल्म का टीजर

अजय देवगन और तब्बू आखिरी बार साथ में 'दृश्यम 2' में दिखाई दिए थे। ऐसे में जब इसका टीजर आया, तो फैंस काफी खुश हो गए। टीजर में देखने को मिला था कि दोनों होली खेलते हुए नजर आते हैं। वहीं, बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल चल रहा है।

कब रिलीज होगी 'औरों में कहां दम था'

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म अगले महीने 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें अजय-तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी दिखाई देने वाले हैं।

इस फिल्म के अलावा अभिनेता अजय देवगन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' और 'रेड 2' में भी दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी 10वीं फिल्म से Ajay Devgn-Tabu एंटरटेन करने को तैयार, 'औरों में कहां दम था' की रिलीज डेट लॉक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.