Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Auron Mein Kahan Dum Tha का नया गाना Tuu हुआ रिलीज, एमएम कीरावानी ने किया है कंपोज

अभिनेता अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। कुछ समय पहले इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया और आज सोमवार को फिल्म का नया गाना मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस गाने को ऑस्कर अवॉर्ड विनर एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है। यह मूवी अगस्त में आने वाली है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 22 Jul 2024 07:43 PM (IST)
Hero Image
औरों में कहां दम था का नया गाना आउट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर 'औरों में कहां दम था' के साथ अपना जलवा दिखाने आ रही हैं। इससे पहले दोनों ने 'दे दे प्यार दे', 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' समेत 9 फिल्मों में काम किया है। यह साथ में उनकी 10वीं मूवी होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है।

फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार्स को एक साथ फिर से देखने के लिए बेताब हैं। पहले यह मूवी जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट बदल दी गई और अब यह मूवी अगस्त में आने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने इसका नया गाना जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: क्या Kalki 2898 AD की कमाई ने की Ajay Devgn की सिट्टी-पिट्टी गुम? चंद दिनों पहले बदल डाली फिल्म की रिलीज डेट

औरों में कहां दम था का नया गाना आउट

'शैतान' और 'मैदान' के बाद यह अजय देवगन की इस साल रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म है। अब इसका गाना 'तू' जारी कर दिया गया है। इस गान को सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने मिलकर अपनी आवाज दी है। वहीं, इसके लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और गाने को कंपोज एमएम कीरावानी ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

नीरज पांडे की मूवी 'औरों में कहां दम था' के गाने 'तू' को लोगों से अलग-अलग रिएक्शन मिला है। एक यूजर ने लिखा कि कमाल की जोड़ी, फिल्म सुपरहिट होगी। दूसरे ने लिखा कि सुखविंदर सिंह प्लस जावेद अली मैगिकल ट्रैक। तीसरे ने लिखा कि वह इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी ये मूवी

अजय देवगन और तब्बू स्टारर इस फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म अब 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब इस मूवी की टक्कर थिएटर्स में जाह्नवी कपूर की 'उलझ' और विक्रांत मैसी की 'द साबरमती रिपोर्ट' से होने वाली है।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज? तब्बू संग जमेगी केमिस्ट्री