Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Auron Mein Kahan Dum Tha Twitter Review: फैंस को कितनी पसंद आई अजय देवगन और तब्बू की प्रेम कहानी?

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। कुछ फैंस फिल्म को देखने के बाद इसे स्लो और बोरिंग बता रहे हैं। फिल्म की कहानी वसुधा और कृष्णा पर आधारित है जिनकी जिंदगी में अचानक भूचाल आ जाता है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 02 Aug 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
औरों में कहां दम था में अजय और तब्बू

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। लंबे समय के बाद अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी पर्दे पर वापसी कर रही है। दृश्यम, दृश्यम 2, भोला और दे दे प्यार दे के बाद एक्टर्स 'औरों में कहा दम था' के जरिए साथ आए हैं। इस फिल्म को नीरज पांडेय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि कृष्णा और वसुधा नाम के दो किरदार एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। ये एक घटनाक्रम के बाद बिछड़ जाते हैं। कृष्णा को जेल जाना पड़ता है और ये लव स्टोरी कुछ समय के लिए ठहर जाती है। कृष्णा का यंगर वर्जन शांतनु माहेश्वरी और वसुधा का सई मांजरेकर ने प्ले किया है।

दर्शकों को कैसी लगी फिल्म?

एक्स पर फैंस फिल्म को लेकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। दर्शकों को कैसी लगी ये फिल्म आइए जानते हैं रिव्यू। 

एक यूजर ने लिखा, "वाओ...बस वाओ। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक साथ और यह 'दिलजले' वाली फीलिंग। अजय देवगन और तब्बू एक लव स्टोरी के साथ वापस आ रहे हैं। निर्देशक नीरजपांडे की औरों में कहां दम था बेहतरीन है।"

यह भी पढ़ें: Auron Mein Kahan Dum Tha Review: अजय-तब्बू की लव स्टोरी निकली बेदम, प्रेम कहानी में चूके नीरज पांडेय

The makers have released the first glimpse of the film… pic.twitter.com/BK96oeZ3gz— Ashwani kumar (@BorntobeAshwani) May 31, 2024

एक अन्य दूसरे यूजर ने ट्वीट किया,"मुझे नहीं लगता कि लोग अजय के इस अवतार को स्वीकार करेंगे। साथ ही, फिल्म में तब्बू के साथ बहुत ज्यादा नजदीकियां हैं।"

आरडी नाम के एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। #AuronMeinkahaDumTha बहुत ही अच्छी फिल्म है। फिल्म का म्यूजिक इसकी यूएसपी है। अजय देवगन और तब्बू की स्क्रीन प्रीजेंस देखकर मजा आ गया। क्लासिक फिल्म।

अजय देवगन की स्क्रीन प्रिजेंस मूवी का दमदार हिस्सा है। एक्शन लवर्स के लिए अच्छी है फिल्म।

यह भी पढ़ें: Auron Mein Kahan Dum Tha का नया गाना Tuu हुआ रिलीज, एमएम कीरावानी ने किया है कंपोज