Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेफ जॉन में पहुंची Auron Mein Kanha Dum Tha! अजय देवगन की फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस कड़ी में अजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kanha Dum Tha) का नाम भी शामिल हैं जिसकी रिलीज हाल ही में टाली गई थी। अब फिल्म को एक नई रिलीज डेट मिल गई है जिसका एलान अजय ने कर दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 06 Jul 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
जल्द रिलीज होगी औरों में कहां दम था (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kanha Dum Tha) बीते समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर इस रोमांटिक थ्रिलर को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में औरों में कहां दम था की रिलीज को आगे बढ़ाया गया, जिससे सिने प्रेमियों को कहीं न कहीं निराशा हाथ लगी। इस बीच अब अजय ने अपनी फिल्म औरों में कहां दम था की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

ऐसे में आइए जानते हैं कि अब अभिनेता की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े पर्दे पर कब दस्तक देगी। इससे पहले ये मूवी इसी महीने रिलीज होने वाली थी।

औरों में कहां दम था को मिल गई नई रिलीज डेट

अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू की जोड़ी फैंस की फेवरेट मानी जाती है। पिछले कुछ समय में दृश्यम 2 और भोला जैसी मूवीज के जरिए इन दोनों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अब औरों में कहां दम था के जरिए ये इसे दोबारा दोहराना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- Movies Release In July: जुलाई में रिलीज होंगी ये 3 बड़ी फिल्में, दांव पर लगी इन सुपरस्टार्स की किस्मत

5 जुलाई को औरों में कहां दम था को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन किसी कारण इसे टालना पड़ा और अब इसको नई रिलीज डेट मिल गई है। शनिवार यानी आज अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। जिसके आधार पर 2 अगस्त 2024 को औरों में कहां दम था बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इससे पहले औरों में कहां दम था के ट्रेलर ने हर किसी को प्रभावित किया है। इस मूवी में अजय देवगन और तब्बू (Tabu) के अलावा जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मजेंरकर जैसे कलाकार भी मौजूद हैं।

2024 अजय देवगन के नाम

औरों में कहां दम था के अलावा इस साल अजय देवगन सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे। जोकि दीवाली पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले वह शैतान और मैदान जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। जिसमें शैतान बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान फ्लॉप रही।

ये भी पढ़ें- Son of Sardaar के सीक्वल से कटा सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता, इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ उनका रोल