Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kate Winslet के बयान के समर्थन में आईं अनुष्का शर्मा और करीना कपूर, कहा था- यंग एक्ट्रेस की तलाश में...

Kate Winslet On Young Actors अवतार 2 में नजर आनेवाली केट विंसलेट ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह फिल्म इंडस्ट्री के नए ट्रेंड को देखकर हैरान है। जहां हर बार नए कलाकारों की तलाश जारी रहती है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 05:15 PM (IST)
Hero Image
Kate Winslet On Young Actors: केट विंसलेट की फिल्म अवतार 2 रिलीज हुईं है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kate Winslet On Young Actors: फिल्म अवतार 2 में नजर आने वाली केट विंसलेट ने एक सनसनीखेज बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा यंग एक्टर्स की तलाश रहती है। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ। अब इस पर करीना कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है। जेम्स कैमरुन की फिल्म अवतार 2 शुक्रवार को रिलीज हुई है।

अवतार द वे ऑफ वाटर में केट विंसलेट की भी अहम भूमिका है 

फिल्म अवतार द वे ऑफ वाटर में केट विंसलेट की भी अहम भूमिका है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म पूरी दुनिया में रिलीज हुई है। केट विंसलेट हॉलीवुड एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनका हालिया बयान सभी का ध्यान आकर्षित कर गया है। केट विंसलेट ने पीपल मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया था। इसमें वह कहती नजर आ रही है। मैंने बहुत अच्छे रोल किए हैं लेकिन मुझे लगता नहीं कि मुझे कभी भी लगातार रोल के ऑफर आते रहे जबकि आजकल हमेशा ही यंग एक्टर्स को प्रधानता दी जाती है तो मैं ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं कि जो यह सोचते हैं कि इनसे कोई अच्छा मिल जाएगा, भूल जाइए। हम यह देखने के लिए उत्साहित है कि अब आप क्या करने वाले हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by People Magazine (@people)

यह भी पढ़ें: सुपरमैन बन सकता हैं जेम्स बॉन्ड, Henry Cavill के नाम पर बुकी मार्केट में 6/1 का सट्टा!

केट विंसलेट की वीडियो पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने प्रतिक्रिया दी है

केट विंसलेट आगे कहती हैं, 'और यह मायने नहीं रखता कि आपने गलती की क्योंकि आप गलतियों से ही सीखते हैं।' केट विंसलेट की वीडियो पर अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने प्रतिक्रिया दी है। अनुष्का शर्मा हाल ही में कला में स्पेशल भूमिका में नजर आई। वहीं करीना कपूर सुजॉय घोष की डिवोशन आफ सस्पेक्ट एक्स में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: 'घर की चिट्ठी' पाकर शालीन-निमृत की आंखों में आए आंसू, अर्चना और प्रियंका में फिर ठनी 

अवतार 2 फिल्म का निर्देशन जेम्स कैमरून ने किया है

अवतार 2 अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्देशक काफी उत्साहित है। यह फिल्म 13 साल पहले आई अवतार की सीक्वल है। इस फिल्म के 5 भाग बन रहे है। इस फिल्म का निर्देशन जेम्स कैमरून ने किया है।