Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Avatar: The Way of Water: 'आदिपुरुष' को लेकर फिर उड़ी ओम राउत की धज्जियां, 'अवतार 2' की तारीफ करना पड़ा भारी

Adipurush Director Om Raut Brutally Trolled For Praising Avatar- The Way of Water आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत अपनी फिल्म के लेकर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। इस बार डायरेक्टर को फिल्म अवतार 2 की तारीफ करना भारी पड़ गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 11:54 AM (IST)
Hero Image
Adipurush Director Om Raut Brutally Trolled For Praising Avatar- The Way of Water, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Director Om Raut Brutally Trolled For Praising Avatar- The Way of Water: फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत फिल्म के टीजर रिलीज से ही लोगों के निशाने पर बने हुए हैं। अक्टूबर में दशहर के मौके पर ओम राउत ने अपनी मच अवेटेड फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसके बाद से लेकर अब तक ओम राउत लगातार ट्रोलिंग झेल रहे हैं। वहीं, हॉलीवुड फिल्म अवतार-द वे ऑफ वाटर की वजह से ओम राउत अब एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

अवतार 2 देखने के बाद ऐसा था ओम राउत का रिएक्शन

मुंबई में हाल ही में अवतार- द वे ऑफ वाटर का प्रीमियर रखा गया था, जहां अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और बॉबी देओल समेत बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर और डायरेक्टर पहुंचे, इनमें ओम राउत का नाम भी शामिल है। फिल्म देखने बाद सभी से उनके रिव्यू पूछे गए। आईमैक्स 3डी में अवतार एंजॉय करके थिएटर से बाहर आए ओम राउत ने फिल्म की तारीफ की और कहा, "मुझे लगता है कि इस फिल्म को देखना एक असाधारण अनुभव है, खासकर के आईमैक्स 3डी में।"

ओम राउत की उड़ी धज्जियां

सेलेब्स रिएक्शन के इस वीडियो को 20 सेंचुरी फॉक्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ओम राउत की फजीहत होनी शुरू हो गई। वीडियो पर नेटिजन्स ने कमेंट की बौछार कर दी और आदिपुरुष को लेकर ओम राउत की धज्जियां उड़ाने लगे। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'अवतार के कारण ही ओम राउत आदिपुरुष फिर से शूट कर रहे हैं।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'ओम राउत ने सही मायने में 3डी फिल्म देखी है। मुझे लगता है कि वह अब समझ जाएंगे कि उन्होंने क्या बनाया है।'

तीन साल में भी नहीं बन पाएगी आदिपुरुष

आदिपुरुष डायरेक्टर को लेकर एक यूजर ने कहा, 'ओम राउत को 3डी शब्द पर जोर देते हुए देखकर मेरी हंसी छूट गई। ऐसा लग रहा है कि अब वह जान गए हैं कि सही मायने में 3डी फिल्म कैसी होती है।' एक और यूजर ने कहा, 'अगर ओम राउत ने इस मास्टरपीस को देख लिया तो वह आदिपुरुष को बनने में 3 साल और लगा देंगे।'

नाराज हुए थे प्रभास के फैंस

आदिपुरुष को लेकर लोगों को उम्मीद थी कि तान्हाजी जैसी हिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ओम राउत और बाहुबली एक्टर प्रभास ने कुछ शानदार बनाया होगा, लेकिन टीजर जारी होने के बाद आदिपुरुष के लो क्वालिटी वीएफएक्स को देखकर फैंस बेहद निराश हुए और उनका गुस्सा ओम राउत पर फूट पड़ा।