Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Avatar 2 Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई जेम्स कैमरून की अवतार 2, मिनटों में टूट पड़े हजारों लोग

Avatar The Way of Water Leaked Online जेम्स कैमरून की हालिया रिलीज फिल्म अवतार द वे ऑफ वाटर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार फिल्म को कई ऑनलाइन पाइरेसी साइट्स पर लीक कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 05:13 PM (IST)
Hero Image
Avatar The Way of Water Leaked Online

नई दिल्ली, जेएनएन। Avatar The Way of Water Leaked Online: हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म अवतार द वे ऑफ वाटर अपनी रिलीज के पहले से ही चर्चा में छाई हुई है। अवतार 2 को थिएटर्स में एंट्री किए हुए अभी सिर्फ चंद दिन ही हुए हैं, लेकिन फिल्म का बोलबाला पूरी दुनिया में दिख रहा है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अवतार 2 ने वर्ल्डवाइड 600 मिलियन डॉलर का बिजनेस कर लिया है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं, अब खबर आ रही है कि अवतार 2 ऑनलाइन लीक हो गई है। 

लीक हुई जेम्स कैमरून की अवतार 2

भारत में अवतार 2 की रिलीज की बात करें तो फिल्म के मेकर्स ने इसे 6 भाषाओं में रिलीज किया है, इनमें इंग्लिश, तमिल कन्नड़, हिंदी, मलयालम और तेलुगु शामिल है। फिल्म के टिकट की कीमत देशभर के सिनेमाघरों में अलग-अलग रखी गई है। राजधानी दिल्ली की बात करें तो शहर के कुछ मल्टीप्लेक्स में अवतार 2 के टिकट कीमत 2500 रुपये तक भी पहुंच गई है, लेकिन फिल्म के शानदार बिजनेस की उम्मीदों के बीच कई पाइरेसी साइट्स पर अवतार 2 को लीक कर दिया गया है। इनमें फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलेज और टेलीग्राम जैसी कई साइट्स का नाम शामिल है, जहां फिल्म HD से लेकर 1080p और 720 p तक की क्वालिटी में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें- Harman Baweja Baby: हरमन बावेजा के घर गूंजी किलकारी, प्रियंका चोपड़ा संग की थी करियर की शुरुआत

इतने करोड़ पहुंची अवतार 2 की कमाई

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म ने 16 दिसंबर को शानदार ओपनिंग की थी और पहले वीकेंड पर ही 129 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं, 22 दिसंबर को फिल्म के कलेक्शन का बात करें तो अवतार 2 ने डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 13.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 193 करोड़ के लगभग हो गया है। अवतार 2 का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक का बिजनेस...

  • दिन 1- ₹.41 करोड़
  • दिन 2- ₹.42 करोड़
  • दिन 3- ₹.46 करोड़
  • दिन 4- ₹.18.6 करोड़
  • दिन 5- ₹.16.65 करोड़
  • दिन 6- ₹.15.75 करोड़
  • दिन 7- ₹.13.50 करोड़

डॉमेस्टिक लाइफ टाइम नेट कलेक्शन~ ₹.193.50 करोड़

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan: वड़ोदरा पहुंच कार्तिक आर्यन ने शेयर की गुजराती थाली की झलक, साइज देख चकराया फैंस का दिमाग