Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Controversy: 'ये उसके खुद के कर्म है', अविनाश सचदेव ने एल्विश यादव के लिए कहीं ये बात

एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर बीते दिनों मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स ने नोएडा पुलिस में उनके रेव पार्टी में सांप के जहर का उपयोग करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले पर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने अपना बयान दिया है। उन्होंने एल्विश पर तंज कसते हुए कहा है कि ये उसके कर्मों का फल है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 09 Nov 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और अविनाश सचदेव (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Elvish Yadav And Avinash Sachdev: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे यूट्यूबर एल्विश यादव  (Elvish Yadav) इन दिनों काफी मुसीबत में फंसे हुए हैं। बीते दिनों मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स ने नोएडा पुलिस में उनके रेव पार्टी में सांप के जहर का उपयोग करने का आरोप लगाया था। अब ये मामला शांत होने का नाम नहीं रहे है।

इस मामले ने बुधवार को नोएडा पुलिस ने उन्हें थाने बुलाकर उनसे करीब 4 से 5 घंटे की पूछताछ भी हुई। वहीं अब इस मामले में बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुके टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने अपना बयान दिया है। उन्होंने एल्विश पर तंज कसते हुए कहा है कि ये उसके कर्मो का फल है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav Controversy: 'आने वाले टाइम में और भी इल्जाम लगेंगे', कंट्रोवर्सी से घिरे एल्विश यादव का पोस्ट हुआ वायरल

एल्विश को मिला अपने कर्मों का फल-अविनाश 

बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुके टीवी एक्टर अविनाश सचदेव शो के दौरान काफी सुर्खियों में रहे थे, क्योंकि उनकी कभी एल्विश यादव से नहीं बनी थी। एल्विश ने घर में जाते ही अविनाश को खूब बेइज्जत किया था। ऐसे में अब इस मामले में अविनाश सचदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी और बोलें, अब मैं क्या बोलूं यार। एक वक्त था बिग बॉस के घर से बाहर निकलने तक, एल्विश के फैंस मुझे काफी ट्रोल करते थे।

अब एक वक्त ऐसा आ गया है कि एल्विश खुद ट्रोल हो रहा है। अविनाश ने आगे कहा है किस,  वो उसके खुद के कर्म हैं। हैरानी तो होती है, क्योंकि आप ऐसे बंदे के साथ दो-तीन सप्ताह तक एक घर में रहे थे।

एल्विश के मामले पर बोले हरियाणा के मुख्यमंत्री

जब एल्विश यादव ने बिग बॉस का शो जीता था तब उन्होंने हरियाणा के चीफ मिनिस्टर मनोहर लाल खट्टर से भी मुलाकात की थी।  खट्टर ने उन्हें इस जीत के लिए बधाई दी थी। ऐसे में अब इस मामले पर मनोहर लाल खट्टर एएनआई से बातचीत में कहा था,"ये जो नया विषय सामने आया है, उसमें पुलिस को जो एक्शन लेना है उसे तो लेकर ही रहेंगे। तो इसमें हम कुछ नहीं कहेंगे, ना प्लस में ना माइनस में, जो दोषी होगा, उनको सजा मिलेगी"। बता दें, इस मामले में अब तक  पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

एल्विश यादव ने दिया था करारा जवाब

यह भी पढ़ें-  Elvish Yadav: 'अगर वो दोषी हुए तो', हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने एल्विश यादव मामले पर दिया ऐसा बयान

एल्विश ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर और एक्स (ट्विटर) पर लिखा था, 'नाम के साथ बदनामी भी आती हैं। जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होऊंगा की आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्ज़ाम लगेंगे। मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा।'