Move to Jagran APP

अवनीत कौर की हो गई सगाई? तस्वीरें देख फैंस ने दी बधाई, इस शख्स के साथ जुड़ा है एक्ट्रेस का नाम

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में अवनीत ने कान्स में अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट बटोरी। अब एक्ट्रेस सगाई के रूमर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी लेटेस्ट तसवीरें वायरल हो रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 28 May 2024 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 05:30 PM (IST)
एक्ट्रेस अवनीत कौर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वालीं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) एक बार फिर ट्रेंड में हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके वायरल होने के साथ ही कयासों का बाजार भी गर्म हो गया है। अवनीत कौर को लेकर एक बार फिर लोग बातें कर रहे हैं।

अवनीत कौर ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो बाईं हाथ की तीसरी उंगली में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने अवनीत की सगाई के कयास लगाए हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ एक सस्पेंस से भरा हुआ कैप्शन भी लिखा है।

अवनीत ने फ्लॉन्ट की रिंग

अवनीत ने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें वह एक फोटो में पिंक और व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने हाथ में फूल भी पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर में अवनीत के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखी जा सकती है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अच्छी चीजों को समय लगता है। इस यूनियन के बारे में दुनिया को बताने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।'

यूजर्स ने किए ये कमेंट

अवनीत की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, 'क्या आपने सगाई कर ली है?' एक ने लिखा, 'जल्दी से बता दो कौन है वो प्रिंस चार्मिंग।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'अवनीत अभी सगाई कैसे कर सकती हैं। वह तो सिर्फ 23 साल की है।'

इस पर्सन को कर रही हैं डेट

अवनीत कौर की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनका नाम राघव शर्मा के साथ जोड़ा जाता रहा है। राघव म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूसर हैं। दोनों पिछले तीन साल से साथ में हैं। इन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया है। अवनीत के लंदन दौरे के समय भी राघव अपने क्रिकेटर दोस्त शुभम गिल के साथ नजर आए थे। हालांकि, रिलेशन पर अवनीत या राघव की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: Cannes 2024: अवनीत कौर ने रेड कारपेट पर किया कुछ ऐसा, फैंस बोले- जो किया वो दिखा रहा है कि...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.