Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Awara Pagal Deewana 2 में नजर आएंगे संजय दत्त और अरशद वारसी, अक्षय कुमार भी होंगे शामिल

Awara Pagal Deewana 2 Update आवारा पागल दीवाना 2 में कई कलाकारों की अहम भूमिका होगी। इसमें अब संजय दत्त और अरशद वारसी का भी नाम जुड़ गया है। दोनों ने मुन्नाभाई सीरीज में अहम भूमिकाएं निभाई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 26 Apr 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
Awara Pagal Deewana 2 Update, akshay kumar, sanjay dutt

नई दिल्ली, जेएनएन। Awara Pagal Deewana 2 Updates: अक्षय कुमार एक बार फिर कॉमेडी फिल्मों में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। जहां वह हेरा फेरी 4 में नजर आने वाले हैं। वहीं, वह आवारा पागल दीवाना 3 और वेलकम 3 में भी नजर आएंगे। इस बात को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित है।

आवारा पागल दीवाना 2 में संजय दत्त और अरशद वारसी भी नजर आएंगे

ई टाइम्स में छपी खबर के अनुसार आवारा पागल दीवाना 2 के मेकर्स ने फिल्म में दो नए किरदार इंट्रोड्यूस करने का मन बनाया है। जहां फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और जॉनी लीवर की अहम भूमिका होगी। वहीं, फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी भी नजर आएंगे। फैंस में इस खबर से खुशी की लहर दौड़ गई है। सभी इसे लेकर काफी उत्साहित है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

फिरोज नाडियाडवाला कलाकारों के साथ बैठकर डेट पर काम करेंगे

यह भी कहा जा रहा है कि निर्माता इन लोगों के अलावा और भी कई लोगों को फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं। इस समय सभी टेक्निकल क्रू पर काम कर रहे हैं ताकि लोकेशन पर शूट अच्छी हो। फिरोज नाडियाडवाला कलाकारों के साथ बैठकर डेट पर काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस वर्ष या अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुन्नाभाई सीरीज में काम किया है

गौरतलब है कि संजय दत्त हेरा फेरी 4 में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुन्नाभाई सीरीज में काम किया है। दोनों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। फिलहाल, मुन्ना भाई को लेकर कोई नया अपडेट नहीं है। संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है। दोनों मुन्ना भाई और सर्किट के नाम से फेमस है।

View this post on Instagram

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

अक्षय कुमार कॉमेडी भी अच्छी करते हैं

फैंस के बीच अक्षय कुमार एक्शन फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, वह कॉमेडी भी अच्छी करते हैं। उनकी फिल्मों के चयन को देखकर लगता है कि वह एक बार फिर कॉमेडी फिल्मों के माध्यम से दर्शकों के दिलों में घर करने का प्रयास कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार नहीं किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)