Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayalaan Twitter Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई Sivakarthikeyan की 'अयलान', फिल्म देख दर्शकों के खड़े हुए रोंगटे

Ayalaan Twitter Review आर रवि कुमार के निर्देशन में बनी साइंस फिक्शन फिल्म अयलान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को देखने के बाद अब लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। मूवी देखने के बाद हर किसी ने शिवाकार्तिकेयन स्टारर इस मूवी की तारीफ की है और साथ ही यह भी कहा कि उनके रोंगटे खड़े हो गए इसे देख कर।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 12 Jan 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
अयलान की ट्विटर समीक्षा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayalaan Twitter Review: आर रवि कुमार के निर्देशन में बनी साइंस फिक्शन फिल्म 'अयलान' आज 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस मूवी में शिवाकार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर और नीरव शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अब इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपना फैसला बता दिया है कि उन्हें ये मूवी कैसी लगी। पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई फिल्म 'अयलान' देखने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। चलिए जानते हैं क्या है इस पर लोगों की राय।

यह भी पढ़ें: Maaveeran OTT Release Date: प्राइम वीडियो पर इस तारीख को रिलीज होगी मावीरन, होश उड़ाने वाला है थ्रिल

क्या है फिल्म 'अयलान' की कहानी

शिवाकार्तिकेयन स्टारर यह फिल्म एक साइंस फिक्शन मूवी है, जो एलियन पर बनी है। अयलान की स्टोरी एक खोए हुए एलियन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने घर वापस जाने के लिए मदद मांगता है। इसके बाद चार दोस्त उस एलियन की मदद करने की ठानते हैं। वहीं, इस दौरान साइंटिस्ट उस एलियन को अपने कब्जे में लेना चाहते हैं।

दर्शकों को पसंद आई 'अयलान'

दर्शक जैसे ही 'अयलान' देख कर थिएटर से बाहर निकल रहे हैं, वह खुद को इस फिल्म की तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे। इसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे शिवकार्तिकेयन की फिल्म ने सही दिशा पकड़ ली है। एक यूजर ने मूवी देखने के बाद अपना रिव्यू दिया और लिखा 'असाधारण पहला भाग, वीएफएक्स हैट्स ऑफ, कॉमेडी, स्क्रीनप्ले दिलचस्प। दूसरा आधा रोंगटे खड़े हो गए। पूर्ण भावनात्मक, एलियन दृश्यों का भंडाफोड़। क्लाइमेक्स सीन अप्रत्याशित'।

दूसरे यूजर ने लिखा 'अयलान एक मनोरंजक विज्ञान स्टोरी है, जिसमें सभी उम्र के लोगों के लिए बिना रुके रोंगटे खड़े कर देने वाले ट्विस्ट हैं। कहानी, पटकथा, निर्देशन दिल को छू लेने वाला स्तर है। अभिनय, संगीत, सिनेमैटोग्राफी, वीएफएक्स और सीजी प्रथम श्रेणी के हॉलीवुड प्रोडक्शन के बराबर उत्कृष्ट हैं। वेरा लेवल एसके फिल्म'।

सिर्फ इतना ही नहीं, कई अन्य लोगों ने 'अयलान' फिल्म की और इसकी कास्ट की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: Makar Sankranti 2024 Movie List: अकेले नहीं श्रीराम, सामने धनुष और 'हनुमान'! विजय का कौन बनेगा सेतु?