Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar-Ayan Mukerji: ब्रह्मास्त्र-2 को लेकर करण जौहर-अयान मुखर्जी की दोस्ती में आई दरार? जानें क्या है सच

Karan Johar-Ayan Mukerji वॉर-2 की घोषणा के बाद अचानक ही ये खबर आई थी कि करण जौहर और अयान मुखर्जी के रिश्ते में दरार आ गई है और निर्देशक किसी और के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब उनके करीबियों ने पूरी सच्चाई बताई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 11 Apr 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
Ayan Mukerji and Karan Johar Still Shares a Good Bond Amidst Rumors of a Rift Over Brahmastra Sequels/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar-Ayan Mukerji Fight: जब से अयान मुखर्जी की 'वॉर-2' को डायरेक्ट करने की खबर सामने आई है, तब से ही लगातार करण जौहर और अयान मुखर्जी की दोस्ती में दरार पड़ने की खबर ने जोर पकड़ लिया है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है, जिसकी वजह से अयान मुखर्जी अब धर्मा प्रोडक्शन से बाहर हो गए। इतना ही नहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र-2' और 'ब्रह्मास्त्र-3' को किसी अन्य प्रोड्यूसर के साथ मिलकर बनाने का फैसला लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि अयान ने ब्रह्मास्त्र के सीक्वल की जब घोषणा की तो उन्होंने करण को पोस्ट में टैग नहीं किया था।

क्या करण-अयान के रिश्ते में पड़ चुकी है दरार

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पार्टीज(Karan Johar-Ayan Mukerji) के करीबी सूत्रों की तरफ से इस खबर को गलत बताया गया है। उनके सूत्रों ने कहा, 'ये सच नहीं है। यह महज एक अफवाह फैलाकर दोनों के बीच झगड़ा करवाने की कोशिश की जा रही है।

दोनों की अभी भी वैसी ही बॉन्डिंग है, जैसे पहले थी। अयान ने करण को एक बहुत बड़ी हिट दी है और करण उनके लिए हमेशा एक बड़े सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। वेकअप सिड के साथ उन्हें बतौर डायरेक्टर लॉन्च करने से लेकर, ब्रह्मास्त्र की बड़ी सफलता तक, ये उन दोनों का आपसी विश्वास ही है, जिसकी वजह से ये मुमकिन हो पाया है'।

कुछ दिनों पहले ही हुई थी 'ब्रह्मास्त्र-2' और 'ब्रह्मास्त्र-3' की घोषणा

अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सीक्वल की बात करें तो उन्होंने कुछ दिनों पहले ही इसके आगामी पार्ट 2 और 3 के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी। शिवा के बाद अब पार्ट 2 में देव की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

ब्रह्मास्त्र पार्ट-2 पर काम शुरू हो गया है और ये फिल्म 2026 में दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 3'उसके एक साल बाद 2027 में आएगा। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र अयान ही नहीं, बल्कि रणबीर कपूर के करियर की भी सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।