Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ब्रह्मास्त्र' की पहली एनिवर्सरी पर अयान मुखर्जी ने फैंस को दिया नायाब तोहफा, रिलीज हुआ पार्ट-2 का प्रोमो

Brahmastra 2 Promo बीते साल 9 सितंबर यानी आज के दिन डायरेक्टर अयान मुखर्जी की पॉपुलर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शुरुआत हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस बीच ब्रह्मास्त्र की रिलीज के एक साल पूरा होने के खास मौके पर अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 देव का प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 09 Sep 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
सामने आया 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 देव' का प्रोमो (Photo Credit-insatgram)

नई दिल्ली : Ayan Mukerji Brahmastra 2 Promo Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शानदार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने 9 सितंबर को अपने रिलीज का एक साल पूरा कर लिया है। बीते साल 2022 में आज के ही दिन डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये मूवी रिलीज की गई थी।

आलम ये रहा कि 'ब्रह्मास्त्र' ने हिंदी सिनेमा की परिभाषा को बदल दिया और अपने बेहतरीन वीएफएक्स, स्टोरी कॉन्सेप्ट के दम रणबीर कपूर की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। ऐसे में 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज के एक साल पूरा होने के खास अवसर पर अयान ने इस मूवी की दूसरी किस्त 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 देव' का एनिमेटेड प्रोमो शेयर किया है।

सामने आया 'ब्रह्मास्त्र 2' का प्रोमो

'ब्रह्मास्त्र' की फर्स्ट एनिवर्सरी के मौके पर फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने फैंस को नायाब तोहफा दिया है। अयान ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'ब्रह्मास्त्र 2' का लेटेस्ट एनिमेटेड प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो आप देख सकते हैं कि देव, जलाअस्त्र और अग्निअस्त्र के बीच घमासान होता नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 देव' के इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है- अर्ली कॉन्सेप्ट के आधार पर कला कार्य के जरिए ब्रह्मास्त्र-भाग दो देव का ये प्रोमो हाजिर है। पिछले कई महीनों से मैं लगातार इस फिल्म के पार्ट 2 और 3 की कहानी और विजन पर काम कर रहा हूं।

टीम ब्रह्मास्त्र के इस खास दिन पर कुछ शेयर करने का मन किया, तो ये कुछ स्पेशल शेयर कर दिया। इस तरह से अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' के इस टीजर प्रोमो को शेयर करते हुए अपना अनुभव साझा किया है।

जानिए कब रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र 2'

जैसे ही अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र 2' का प्रोमो शेयर किया है, उसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म को लिए बढ़ गई है। जिसके चलते अब हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। लेकिन अभी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 देव' की रिलीज में काफी वक्त लगेगा।  

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

मालूम हो कि अयान इस बात की जानकारी पहले ही दे चुके हैं कि साल 2026  दिसंबर में 'ब्रह्मास्त्र-पार्ट 2 देव' को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसके एक साल के बाद इस फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट भी रिलीज होगा। 

ये भी पढे़ं- ''जब अंडरवर्ल्ड के आगे शाह रुख खान ने नहीं मानी हार,'' Jawan को देख इस फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा