Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayan Mukherji: 'वॉर 2' की शुरु हुई तैयारी, ऋतिक रोशन के बॉडी डबल के लिए हुए 50 लोगों के ऑडिशन

Ayan Mukherji फिल्म ब्रह्मास्त्री की सक्सेस के बाद अयान मुखर्जी ने ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अयान ने वॉर 2 के लिए कई ऑडिशन लिए हैं जिसमें ऋतिक के बॉडी डबल के ऑडिशन्स शामिल हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 11 Jun 2023 06:58 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Hrithik Roshan and Ayan Mukherji

नई दिल्ली, जेएनएन। हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जब भी बड़े पर्दे पर आए हैं, उनका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला है। मजबूत-सुडौल कद काठी और सुंदर चेहरे वाले ऋतिक रोशन अपनी अदाकारी के साथ ही डांसिंग स्किल्स के लिए भी फेमस हैं, और इन दोनों में जब कुछ एक्शन सीन भी शामिल हो जाएं, तो क्या ही कहने।

बॉडी डबल के लिए ऑडिशन शुरू

अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) ने एलान कर दिया है कि वह ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर 2' (War 2) फिल्म बनाएंगे। इसके लिए हीरोइन की तलाश पूरी हो चुकी है। यह एक्शन पैक्ड फिल्म होगी, जिसमें बहुत सारे मार पिटाई वाले सीन देखने को मिलेंगे। यह सारे सीन ऋतिक खुद नहीं करेंगे बल्कि इसके लिए बॉडी डबल की जरूरत पड़ेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू हो चुकी है, और निर्देशक ने ऋतिक रोशन के बॉडी डबल के लिए करीब 50 एक्टर्स का ऑडिशन किया है। अयान मुखर्जी को किसी ऐसे शख्स की तलाश है, जिसकी कद-काठी और स्ट्रक्चर ऋतिक से मिलता जुलता हो। कहा जा रहा है कि ऋतिक के बॉडी डबल्स से अयान मुखर्जी जल्द ही मुलाकात भी करेंगे। अयान चाहते हैं कि 'वॉर 2' के फाइट सीन्स एकदम सटीक बैठें। इसके लिए वह किसी ऐसे की तलाश में हैं, जो बॉडी डबल की रिक्वायरमेंट को पूरा कर सके।

'वॉर' का सीक्वल है 'वॉर 2'

बता दें कि फिल्म 'वॉर 2' 2019 में 'वॉर' फिल्म की सीक्वल है। पहली फिल्म में ऋतिक के साथ ही टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे। सीक्वल को यश राज फिल्म्स की प्रतिष्ठित स्पाई यूनिवर्स में शामिल किया गया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर भी अहम रोल में नजर आएंगे। 'वॉर 2' के अलावा अयान मुखर्जी 'ब्रह्मास्त्र' की अगली कड़ी यानी कि पार्ट 2 को डायरेक्ट करेंगे। वहीं, ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में नजर आएंगे।

एक तरफ अयान मुखर्जी 'वॉर 2'की तैयारियों में जुटे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।