Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्ट्रेस Ayesha Takia को पहचानना हुआ मुश्किल, लोग बोले- 'खुद को काइली जेनर समझ रही'

सलमान खान हिंदी सिनेमा के वो सुपरस्टार हैं जिनके साथ फिल्मों में काम करने वालीं हीरोइनों को खास पहचान मिलती हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिनेत्री आयशा टाकिया जोकि फिलहाल काफी समय से पर्दे से गायब हैं। एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। इस फोटो में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
आयशा टाकिया ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अभिनेत्री आयशा टाकिया को सलमान खान के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म वांटेड में देखा गया था। इसके बाद से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। फिलहाल तो एक्ट्रेस कई सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन फिर भी वह आए दिन अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और कई तस्वीरे पोस्ट करती रहती हैं। उनके एक हालिया पोस्ट ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। इस फोटो में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

लेटेस्ट पोस्ट में अलग लुक में नजर आईं आयशा

आयशा टाकिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पिंक टोन मेकअप के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें वो नीली और गोल्डन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके बैंग्स काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन उनके कई फैंस को एक्ट्रेस का चेहरा पहचान में नहीं आया और वो इस पर कमेंट करने लगे।

यह भी पढ़ें: पति संग सैर सपाटे पर निकलीं Salman Khan की ये हीरोइन, हिट फिल्म के बाद हो गईं थी गायब

यूजर्स ने किया कमेंट

एक यूजर ने लिखा, 'आपने अपना चेहरा और नेचुरल ब्यूटी क्यों खराब कर ली? दूसरे ने कमेंट किया, 'ऐसी क्यों हो गई तुम इतनी प्यार थी'। तीसरे ने कमेंट किया, 'यह अपने आपको काइली जेनर समझती है'। एक अन्य ने कमेंट किया -'क्या जरूरत थी इसकी'।

View this post on Instagram

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

फैंस ने शेयर किया कि वो उन्हें ऑन स्क्रीन देखना कितना पसंद करते थे। एक यूजर ने लिखा, “मैंने अपने बचपन के दिनों में उन्हें देखा है, मैं उनसे प्यार करता था। दिल मांगे मोर और टार्जन मेरी पसंदीदा फिल्में हैं। एक अन्य ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “लेकिन बॉलीवुड की क्वीन थी तुम एक टाइम पर।” एक अन्य ने टिप्पणी की, "आप मेरे बचपन का क्रश थे।"

फिल्मों से अचानक गायब हो गईं आयशा

आयशा टाकिया ने टार्जन द वंडर कार, दिल मांगे मोर, सोचा ना था, शादी नंबर 1, डोर और पाठशाला जैसी फिल्मों में काम किया है। फैंस हमेशा उनकी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करते थे, लेकिन आयशा अचानक फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं।

यह भी पढ़ें: Ayesha Takia का ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'मुझे सुर्खियों में नहीं रहना...', कमबैक पर दिया बड़ा बयान