Move to Jagran APP

डिलीट करने के बाद Ayesha Takia की इंस्टाग्राम पर वापसी, ट्रोलर्स से कहा - देखा मैंने रिएक्ट नहीं किया?

Ayesha Takia ने बीते दिन अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो में वो काफी बदली-बदली नजर आ रही थीं जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल रह थे। तंग आकर आयशा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर लिया था। हालांकि अब एक्ट्रेस ने बेहतरीन जवाब के साथ इस पर वापसी की है। एक्ट्रेस ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए जवाब दर्ज किया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 24 Aug 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम पर की वापसी
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले दिनों आयशा टाकिया ने ट्रोलिंग से तंग आकर अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। दरअसल एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया था और उस पर जमकर भद्दे कमेंट किए थे। इससे तंग आकर एक्ट्रेस ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया था।

एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर वापसी

अब एक्ट्रेस ने एक तंज के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है। उन्होंने काली टी और रिप्ड जींस में अपना एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया, जिसका शीर्षक था 'बहुत संकोची, बहुत सावधान।' इसके साथ ही उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी भी पोस्ट की जिसमें एक नोट लिखा है। नोट का कैप्शन है- 'क्या आपने देखा कि मैंने कैसे रिएक्ट नहीं किया? किसी को जवाब न देना ही सबसे सही चीज है, आप खुश रहेंगे।"

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Ayesha Takia को पहचानना हुआ मुश्किल, लोग बोले- 'खुद को काइली जेनर समझ रही'

ट्रोलिंग के बाद कल जब एक्ट्रेस का अकाउंट सर्च किया गया तो उसपर लिखा आ रहा था कि ये पेज मौजूद नहीं है। हालांकि अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है और ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। आयशा की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आपने अपना चेहरा और नेचुरल ब्यूटी क्यों खराब कर ली? दूसरे ने कमेंट किया, 'इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी से चेहरा खराब कर लिया'। तीसरे ने कमेंट किया, 'यह अपने आपको काइली जेनर समझती है'। एक अन्य ने कमेंट किया -'क्या जरूरत थी इसकी'।

View this post on Instagram

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

पहले भी इस तरह दिया था जवाब

बता दें कि एक्ट्रेस इससे पहले भी अपने लुक्स की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। कुछ समय पहले वो अपनी बहन को देखने के लिए गोवा आई थीं जब उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया था। एक्ट्रेस ने इस पर भी जवाब दिया था,'मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया, मैंने पोज भी दिए। कमेंट में पढ़ने पर पता चला कि मेरी शक्ल-सूरत पर सवाल उठाए जा रहे हैं। जैसे कि देश में इससे जरूरी और कोई मुद्दा नहीं बचा। लोग अपने वाहियात विचार मुझ पर थोप रहे हैं कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और कैसा नहीं।'

'प्लीज मुझसे उबर जाओ यार। मेरा पीछा छोड़ दो। मुझे फिल्मों में जीरो इंट्रेस्ट है। न तो मुझे फिल्मों में वापस आना है और ना ही मुझे इनमें दिलचस्पी है। मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं, इसलिए चिल। मेरी चिंता करना छोड़ दो।'

यह भी पढ़ें: ट्रोलिंग के बाद Ayesha Takia ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस की फोटो देख चौंक गए थे लोग