Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayodhya Ram Mandir: रणबीर कपूर से अमिताभ बच्चन तक, हाथों में निमंत्रण लिए पहुंचे सितारे, लाइन में लगकर मंदिर में ली एंट्री

Celebs Reached Ayodhya Ram Mandir अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में बना हुआ है। वहीं अब सोमवार को प्राण प्रतिष्ठा का दिन भी आ गया। समारोह में कई बड़ी फिल्मी हस्तियां भी हिस्सा लेने के लिए आयोध्या पहुंचीं। समारोह से आलिया भट्ट से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई स्टार्स के वीडियो सामने आ रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Jan 2024 12:20 PM (IST)
Hero Image
हाथों में इंवेटेशन कार्ड लिए पहुंच सितारे, (ANI)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारे अयोध्या पहुंच चुके हैं। इनमें अमिताभ बच्चन से लेकर साउथ सुपर रजनीकांत का नाम शामिल है। समारोह से लगातार वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट समेत कई बड़े स्टार्स हाथों में इनविटेशन कार्ड लिए हुए नजर आए औ और लाइन में लगकर मंदिर में एंट्री ली।

साथ पहुंचे रणबीर- आलिया और कटरीना- विक्की 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और कटरीना कैफ हाथों में इनविटेशन कार्ड लिए राम मंदिर पहुंचे। सिक्योरिटी चेक के पूरे प्रोसेस के बाद इन्हें मंदिर परिसर में एंट्री मिली। 

बेटे अभिषेक के साथ पहुंचे अमिताभ बच्चन

— ANI (@ANI) January 22, 2024

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी

राम भक्ति में लीन हुए अनु मलिक

— ANI (@ANI) January 22, 2024

सोनू निगम ने गाया गाना

सोनू निगम ने अयोध्या में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा। उन्होंने 'राम सिया राम' गाना के साथ राम मंदिर के माहौल को और भी भक्तिमय कर दिया।

थलाइवा रजनीकांत पहुंचे राम मंदिर 

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने अयोध्या पहुंचे। 

सिंघम डायरेक्टर रोहित शेट्टी

बॉलीवुड के जाने- माने एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी राम मंदिर पहुंचे। उनके साथ कटरीना कैफ, विक्की जैन माधुरी दीक्षित, डॉक्टर नेने, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आए। 

जैकी श्रॉफ हुए शामिल