Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Miyan Chote Miyan हुए राम मय, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

Ayodhya Ram Mandir Consecration अक्षय कुमार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला लेकिन एक्टर बिजी होने के कारण पहुंच नहीं पाए। अक्षय कुमार उन स्टार्स में शामिल है जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया है। एक्टर भले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न हो पाए हो लेकिन उन्होंने इस खास दिन का जश्न जरूर मनाया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Jan 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हुए राम मय, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह साल 2024 की बड़ी हाइलाइट में शामिल हो गया है। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का समापन किया। इस दौरान पूरे भारत से नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया। वहीं, कुछ सेलिब्रिटी पहुंच नहीं पाए, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस खास दिन को सेलिब्रेट किया है।

अक्षय कुमार उन स्टार्स में शामिल है, जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का उन्हें निमंत्रण मिला था, लेकिन एक्टर बिजी होने के कारण पहुंच नहीं पाए।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Release Date: इंतजार हुआ खत्म! अक्षय- टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट आउट

राम मय हुए बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में भले शामिल न हो पाए हो, लेकिन उन्होंने इस खास दिन का जश्न जरूर मनाया। एक्टर ने बड़े मियां छोटे मियां के अपने को- स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के पावन दिन पर आप सबको अनेक शुभकामनाएं। जय श्री राम।"

खिलाड़ी कुमार ने दी बधाई

अक्षय कुमार ने वीडियो में कहा, "हम दोनों की तरफ से आप सभी को जय श्री राम। आज का दिन दुनियाभर में बसे राम भक्तों के लिए बहुत बड़ा दिन है। कई सौ सालों की प्रतीक्षा के बाद ये दिन आया है कि राम लला अपने घर अयोध्या में अपने भव्य मंदिर में आ रहे हैं। हम दोनों की तरफ से आपको और आपके परिवार को इस पावन दिन की बहुत शुभकामनाएं। जय श्री राम।"

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: रणबीर-आलिया और कटरीना-विक्की एक फ्रेम में आए नजर, प्राण प्रतिष्ठा के दौरान भक्ति में हुए लीन

टाइगर मनाएंगे राम उत्सव

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कहा, "हम सबने बचपन से इस दिन के बारे में इतना कुछ सुना है और आज इसे होते हुए देख पान, जी पाना बहुत बड़ी बात है। हम उस वक्त का इंतजार कर रहे हैं, जब दीप जलाकर हम श्री राम का उत्सव मनाएंगे।"