Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Doctor G के आयुष्मान खुराना अगले वर्ष करेंगे पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत, पढ़ें पूरी खबर

Ayushmann Khurrana Karwa Chauth आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म डॉक्टर जी रिलीज हुई है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ करवा चौथ मनाने के बाद जानकारी दी है कि वह अगले वर्ष करवा चौथ का व्रत रखेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 14 Oct 2022 09:53 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana Karwa Chauth: आयुष्मान खुराना की फोटो वायरल हो गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Karwa Chauth: आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म डॉक्टर जी रिलीज हुई है। इस फिल्म को जागरण डॉट कॉम ने 2 स्टार दिए हैं। इस बीच आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अगले वर्ष अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाले हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को बॉलीवुड के कई कलाकारों ने करवा चौथ का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया है।

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने करवा चौथ बड़े ही धूमधाम से मनाया है।

इनमें आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप भी शामिल है। दोनों ने इस अवसर पर ट्रेडिशनल कपड़े भी पहन रखे थे। जहां आयुष्मान खुराना ने व्हाइट कलर का ड्रेस पहन रखा था। वहीं उनकी पत्नी सिल्क सूट पहने नजर आई। आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी को विश्वास दिलाया है कि अगले वर्ष वह उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगे। उन्होंने लिखा है, 'करवा चौथ पर मेरे इस पोज और स्वैग की कोशिश पर जुर्माना लगना चाहिए। ताहिरा कश्यप अगले साल करवा चौथ सिर्फ मुझे ही रखना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela TEDx Talk Copy: उर्वशी रौतेला बनी TEDx Talk की स्पीकर, यूजर ने लगाया स्पीच कॉपी करने का आरोप

डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना के अलावा रकुल प्रीत सिंह की अहम भूमिका है

आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी में उनके अलावा रकुल प्रीत सिंह की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। आयुष्मान खुराना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती हैं। हालांकि फिल्म को मिले खराब रिव्यू के चलते इसका परफॉर्मेंस प्रभावित हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor ने दी बर्थडे गर्ल जोया अख्तर को जन्मदिन की बधाई, कहा- जल्द करेंगे साथ काम

आयुष्मान खुराना जल्द कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे

आयुष्मान खुराना जल्द कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है। उनकी फिल्में भी अलग-अलग विषयों पर आधारित होती है। आयुष्मान खुराना का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करते है। वह अपनी अलग पहचान बनाने में सफल हुए है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)