Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' ने दर्शकों के लिए बदली रणनीति, 'एक के साथ एक फ्री टिकट' का लाई ऑफर, जानें डिटेल्स

Dream Girl 2 Buy1 Get 1 Ticket Free Offer ड्रीम गर्ल 2 थिएटर्स में दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रही है। फिल्म दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। हाल ही में मेकर्स ने ड्रीम गर्ल 2 की टीम के लिए एक सक्सेस पार्टी भी रखी थी। वहीं अब दर्शकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आए है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Sep 2023 05:15 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana And Ananya Panday Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Buy1 Get 1 Ticket Free Offer: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2 ओपनिंग डे से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने आयुष्मान को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग भी दी। वहीं, अब लग रहा है कि शाह रुख खान की जवान ने बीच में आकर खेल खराब कर दिया है, क्योंकि ड्रीम गर्ल 2 एक टिकट खरीदने पर एक फ्री टिकट का ऑफर लेकर आई है।

जेब पर नहीं पड़ेगा बोझ

ड्रीम गर्ल 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।  25 अगस्त को रिलीज हुई ड्रीम गर्ल 2 ने थिएटर्स में 2 हफ्ते पूरे कर लिए है और अब तीसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों की भीड़ को थिएटर्स तक लाने के लिए बाय 1 गेट 1 टिकट का ऑफर दिया है।

जवान के साथ ड्रीम गर्ल 2 करें एंजॉय

अब दर्शक जेब पर बिना ज्यादा बोझ डाले जवान के साथ ड्रीम गर्ल 2 को भी एंजॉय कर सकते हैं। ड्रीम गर्ल 2 को अगर आपने अभी तक देखा नहीं है, लेकिन देखने का मन है तो ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। आने वाले वीकेंड पर फिल्म के इस जबरदस्त ऑफर का फायदा उठाए। थिएटर्स में परिवार और दोस्तों के साथ ड्रीम गर्ल 2 को एंजॉय करें। फिल्म में आयुष्मान खुराना का करम और पूजा दोनों का किरदार हंसा- हंसा कर लोटपोट कर देने वाला है। 

फिल्म की मजबूत स्टार कास्ट

ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है। वहीं, एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर सपोर्टिंग रोल में हैं।