Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चंडीगढ़ में Dream Girl 2 को प्रमोट करने पहुंचे आयुष्मान-अनन्या, स्टेज पर 'दिल का टेलीफोन' से मचाया धमाल

Dream Girl 2 In Chandigarh जल्द ही सिनेमाघरों में कॉमेडी मसाला फिल्म ड्रीम गर्ल 2 रिलीज होने वाली है। मौजूदा समय में इसकी स्टार कास्ट आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी मूवी को प्रमोट करने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हैं। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें ये कलाकार फिल्म के दिल का टेलीफोन गाने पर धमाल मचा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 19 Aug 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
ड्रीम गर्ल 2 की टीम पहुंची चंडीगढ़ (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: साल 2019 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। अब 4 साल के बाद इसका पार्ट यानी 'ड्रीम गर्ल 2' आ रही है। जल्द ही ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मौजूदा समय में फिल्म की लीड स्टार कास्ट आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे इसको प्रमोट करने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हैं। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमे ये दोनों कलाकार फिल्म के इस गाने 'दिल का टेलीफोन' पर धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं।

चंडीगढ़ पहुंची 'ड्रीम गर्ल 2' की टीम

इंस्टाग्राम पर सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'ड्रीम गर्ल 2' की स्टार कास्ट आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे और मनजोत सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में फैंस की भारी भीड़ के बीच ये तीनों कलाकार स्टेज से उनका अभिनंदन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद आयुष्मान और अनन्या फिल्म के पॉपुलर 'दिल का टेलीफोन' पर जबरदस्त डांस करते हुए भी पाए जाते हैं। इस वीडियो से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन में ये कलाकार कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

ये लाजिमी भी है क्योंकि 2019 में इस फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट साबित हुआ था, तो जाहिर है मेकर्स सीक्वल को उससे भी बड़ा हिट होते देखना चाहते हैं।

कब रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल 2'

आयुष्मान खुराना का पूजा का किरदार 'ड्रीम गर्ल' सीरीज में दर्शकों को काफी पसंद आता है। पहले पार्ट में तो सिर्फ उन्होंने लड़की की आवाज निकाल कर लोगों को एंटरटेन किया, लेकिन दूसरे पार्ट में वह खुद लड़की बने हुए नजर आ रहे हैं।

अब ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कॉमेडी का लेबल इस बार कितना बड़ा और मजेदार होने वाला है। मूवी को ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि आने वाले 25 अगस्त को 'ड्रीम गर्ल 2' सिनेमाघरों में रिलीज होगी।