Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2: 'पूजा' का नया पोस्टर जारी, इस दिन नवाबों के शहर लखनऊ में आयुष्मान और अनन्या करेंगे प्रमोशन

Ayushmann Khurrana And Ananya Pandey आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 का शानदार प्रमोशन करने में जुट गए हैं । सालों बाद पर्दे पर पूजा से मिलने के लिए फैंस भी इंतजार कर रहे हैं। बता दें लखनऊ प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना यानी पूजा और अनन्या पांडे जागरण फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हों ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 07 Aug 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana and Ananya PandeyDream Girl 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana And Ananya Pandey: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 इस महीने के आखिर में रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में फिल्म की कास्ट ने प्रमोशन के लिए अपनी कमर कस ली है और निकल पड़े हैं ड्रीम गर्ल 2 का शानदार प्रमोशन करने।

11 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 लखनऊ में नजर आने वाली है। वहीं, सोमवार को फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया, जिस पर पूजा बने आयुष्मान अपने 'आशिकों' के संग मस्ती कर रहे हैं।

11 अगस्त  लखनऊ में होगा ड्रीम गर्ल 2 प्रमोशन

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे इस मूवी में लीड रोल में नजर आएंगे। दोनों को सिल्वर स्क्रीन्स पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, दर्शकों के बीच ड्रीम गर्ल 2 को लेकर अच्छा खासा क्रेज है। एक तरफ जहां लोगों ने फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स पर अपना प्यार लुटाया है। वहीं मेकर्स द्वारा जारी की गई फिल्म के प्रमोशनल वीडियो को भी दर्शक और फैन्स खूब पसंद कर रहें है।

जागरण फिल्म फेस्टिवल में शामिल होगी 'पूजा'

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना पूजा के किरदार में एक बार से सबको हंसाने आ रहे हैं। सालों बाद पर्दे पर पूजा से मिलने के लिए फैंस भी इंतजार कर रहे हैं। बता दें,  लखनऊ प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना यानी पूजा और अनन्या पांडे जागरण फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हों। लखनऊ में ये फेस्टिवल 11 से 13 अगस्त तक चलेगा।

जारी हुआ नया पोस्टर

सोमवार को आयुष्मान ने नया पोस्टर जारी किया, जिसमें वो पूजा के अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके पीछे आशिकों की लाइन लगी है। इसके साथ लिखा गया है- पूजा एक त्योहार है, उसके आशिक हजार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनोज सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी सहित कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो जमकर धमाल मचाने वाले हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 गुदगुदाने वाले ह्यूमर और दिल छू लेने वाले पलों से भरपूर है, जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगी। 25 अगस्त, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।