Move to Jagran APP

Munjya के बाद अब 'Vampires' पर फिल्म ला रहे दिनेश विजान, आयुष्मान खुराना और रश्मिका की जोड़ी आएगी नजर

मेकर्स के बीच फ्रेश जोड़ी को लेने का एक ट्रेंड सा चल गया है। वहीं एक्सपेरिमेंट के लिहाज से ये चीज अच्छी भी है। अभी कुछ समय पहले खबर आई थी कि करण जौहर की एक फिल्म में आयुष्मान खुराना और सारा अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी। अब खबर है कि दिनेश विजान एक नई जोड़ी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर लाने वाले हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Wed, 26 Jun 2024 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:34 PM (IST)
आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुंज्या की आपार सफलता के बाद आदित्य सतपोदर और दिनेश विजान एक और धमाका करने वाले हैं। मेकर्स एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का टाइटल 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' दिया गया है।

फिल्म में कथित तौर पर आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आ सकती है। रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म भी कनेक्टेड होगी और दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा होगी। दिनेश विजान को वैसे भी अब इस फील्ड का मास्टर कहा जा सकता है। उन्होंने साल 2018 में स्त्री से शुरुआत की। इसके बाद वो भेड़िया और फिर मुंज्या लेकर आए।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिनेश विजान ने आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना को लीड रोल के लिए लॉक कर लिया है। फिल्म की कहानी वैम्पायर्स पर बेस्ड होगी। आयुष्मान खुराना और दिनेश विजन ने इससे पहले बाला में भी साथ काम किया है। फिल्म के प्लॉट पर काफी समय से बात चल रही थी और अब मेकर्स इसे इस साल के अंत तक फ्लोर्स पर ले जाने की तैयारी में हैं।

यह भी पढ़ें: Border 2: इस दिन से शुरू होगी 'बॉर्डर 2' की शूटिंग, सनी देओल और आयुष्मान खुराना प्ले करेंगे ये कैरेक्टर

पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ये जोड़ी

अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखा जा रही है और जल्द ही इसका प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो जाएगा। इस साल के अंत तक नवंबर में शूटिंग शुरू हो सकती है। आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।

वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर की शूटिंग शुरू करने से पहले आयुष्मान खुराना,करण जौहर की अनटाइटल्ड स्पाई थ्रिलर और अनुराग सिंह की बॉर्डर 2 की शूटिंग खत्म करेंगे। वहीं रश्मिका मंदाना इन दिनों अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 की शूटिंग रैप अप करेंगी। पुष्पा 2 की रिलीज डेट पहले 15 अगस्त 2024 तय की गई थी। हालांकि इसे बाद में पोस्टपोन कर दिया गया। अब फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'थोड़ा हसाएंगे,थोड़ा तोड़ेंगे', Sara Ali Khan और आयुष्मान खुराना पहली बार पर्दे पर मिलकर मचाएंगे धमाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.