Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: भाई आयुष्मान के साथ सालों पहले शुरू हुआ अपारशक्ति का सफर, 'खुराना ब्रदर्स' का थ्रोबैक ऑडिशन वीडियो वायरल

Ayushmann Khurrana Audition Video आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना हिंदी सिनेमा का पॉपुलर फेस बन चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर खुराना ब्रदर्स का एक थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हो जो एक रियलिटी शो के ऑडिशन के दौरान का है। इस वीडियो को जुबली वेब सीरीज फेम अपारशक्ति ने शेयर कर महफिल लूट ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 23 Jan 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
खुराना ब्रदर्स का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayushmann Khurrana-Aparshakti Khurana Audition Video: अक्सर देखा गया है कि हिंदी सिनेमा में भाइयों की जोड़ी असरदार साबित रही हैं, उदाहरण के तौर पर हम सनी देओल-बॉबी देओल का नाम ले सकते हैं। इस मामले में मौजूदा समय में आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना भी इंडस्ट्री में इस ट्रेंड को आगे बढ़ा रहे हैं।

इस बीच अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जो उनके भाई आयुष्मान खुराना और खुद के एक ऑडिशन के दौरान का है।

सामने आया है खुराना ब्रदर्स का ये थ्रोबैक वीडियो

मंगलवार को अपारशक्ति खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति के जरिए टीवी सिंगिंग रियलिटी शो चैनल वर्सेज कंपटीशन के दौरान का बताया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान फिल्म 'दिल चाहता' के 'कोई कहे कहता रहे गाने' की लाइन को गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान शो के जज पूरब कोहली, पालस सेन और मेहनाज इन दोनों भाईयों के ऑडिशन को एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

ऑडिशन में चुने जाने के बाद दोनों भाई खुशी में फूल नहीं समा रहे हैं। आलम ये है कि आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना का ये अनसीन वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो के साथ अपारशक्ति ने लिखी ये बात

अपने भाई आयुष्मान खुराना के साथ इस थ्रोबैक ऑडिशन वीडियो के कैप्शन में अपारशक्ति ने लिखा है- सब कुछ यहीं से शुरू हुआ था। अब तक इस शानदार जर्नी को देखकर बहुत धन्य महसूस करता हूं।

मालूम हो कि फिल्म दंगल, स्त्री, लुक छिपी और वेब सीरीज जुबली में अपने शानदार अभिनय से अपारशक्ति खुराना हर किसी की दिल जीत चुके हैं। जबकि विक्की डोनर, बाला, शुभ मंगलम सावधान और ड्रीम गर्ल जैसी मूवी के जरिए आयुष्मान खुराना सुपरस्टार बने हैं। इतना ही नहीं फिल्म अंधाधुन के लिए आयुष्मान का बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है।

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: रियल लाइफ में क्रिकेटर रह चुके हैं ये फिल्मी सितारे, एक ने Virat Kohli के साथ खेला क्रिकेट