Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' ने लगाई सेंचुरी, आयुष्मान खुराना ने फैंस के साथ सेलिब्रेट की 100 करोड़ की खुशी

Dream Girl 2 कॉमेडी से भरपूर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बड़ी संख्या में लोगों का मनोरंजन कर पाने में कामयाब रही है। फिल्म रेंगते-रेंगते ही सही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी मार पाने में कामयाब रही है। 14 सितंबर को आयुष्मान का बर्थ डे है और उससे पहले उन्हें कमाई के रूप में बड़ा गिफ्ट मिला है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 13 Sep 2023 10:18 AM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana Celebrate Dream Girl 2 Success with Fans

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉक्स ऑफिस पर जहां इन दिनों जवान फिल्म का शोर मचा है, वहीं इन सबके बीच आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'ड्रीम गर्ल 2' भी जलवा काट रही है। पूजा बने आयुष्मान की कॉमेडी ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया है। यह तब है, जब इससे कुछ ही दिनों पहले सनी देओल की 'गदर 2' रिलीज हुई थी, जिसने शुरुआती दिनों में 'जवान' की ही तरह धुंआधार कमाई की। 

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी मार चुकी है। ऐसे में आयुष्मान खुराना ने फिल्म की सक्सेस को अपने चाहने वालों के साथ एकदम अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया।

हिट हुई 'ड्रीम गर्ल 2'

'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता से आयुष्मान खुराना की खुशी सांतवे आसमान पर है। फिल्म ऐसे वक्त में रिलीज हुई, जब 'गदर 2' पहले से बॉक्स ऑफिस को डॉमिनेट कर रही थी। फिर हालिया रिलीज 'जवान' ने इस मामले में गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया। इन दो बड़ी फिल्मों के बीच आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रही।

फैंस के साथ काटा केक

14 सितंबर को आयुष्मान का बर्थ डे है। जन्मदिन से दो दिन पहले उनकी फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। यह उनके लिए किसी बर्थ डे गिफ्ट से कम नहीं है। फिल्म की सफलता से गदगद आयुष्मान खुराना ने फैंस के साथ फिल्म की सक्सेस को एंजॉय किया। उन्होंने बड़ा सा केक काटा, जिस पर '100 करोड़ हिट' लिखा था। यही नहीं, आयु्ष्मान ने उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया और सेल्फि क्लिक कराई। एक्टर का यह जेश्चर उनके बाकी फैंस को काफी पसंद आया।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ये फिल्में भी कमा चुकी हैं 100 करोड़

  • बधाई हो- 137.31 करोड़
  • ड्रीम गर्ल- 141.30 करोड़
  • बाला- 116.38 करोड़

वर्ल्डवाइड कमा डाले इतने करोड़

वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। मूवी का टोटल कलेक्शन 131 करोड़ हो गया है।

'ड्रीम गर्ल 2' की कहानी

राज सांदिल्य के निर्देशन में बनी ड्रीम गर्ल 2 की कहानी है करम (आयुष्मान खुराना) की, जो परी (अनन्या पांडे) से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। उसके पिता के सामने अपनी आर्थिक स्थिति अच्छी दिखाने के लिए वह हर तरह की नौकरी करने के लिए तैयार है। आखिरकार उसे बार डांसर का जॉब मिलता है, जहां पूजा बनकर वह काम करता है। यहीं से शुरू होता है करम का असली स्ट्रगल और फिल्म का मनोरंजक लेवल।