Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ड्रीम गर्ल 2' की कामयाबी के बीच पहले पार्ट ने पूरे किए 4 साल, आयुष्मान खुराना ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Ayushmann Khurrana On Dream Girl अभिनेता आयुष्मान खुराना का नाम इन दिनों फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार सफलता हासिल की है। इस बीच 13 सितंबर को ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट ने रिलीज के 4 साल पूरे कर लिए हैं जिसको लेकर अब आयुष्मान की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 07:52 PM (IST)
Hero Image
'ड्रीम गर्ल' ने पूरे किए रिलीज के हुए 4 साल (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Ayushmann Khurrana On Dream Girl 4th Years: हिंदी सिनेमा के निर्देशक राज शांडिल्य की पॉपुलर फिल्म सीरीज 'ड्रीम गर्ल' की शुरुआत आज से ठीक 4 साल पहले हुई थी। 13 सितंबर यानी आज के दिन आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' का पहला पार्ट रिलीज किया गया था।

आलम ये रहा कि पहले भाग की अपार सफलता के बाद हाल ही में इस मूवी का सीक्वल यानी 'ड्रीम गर्ल 2' भी रिलीज हुआ और वो भी हिट साबित हो चुका है। इस बीच 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज के 4 शानदार साल पूरे होने पर आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

'ड्रीम गर्ल' की रिलीज के पूरे हुए 4 साल

13 सितंबर 2019 को डायरेक्टर राज शांडिल्य की कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार लीड रोल में मौजूद रहे। फिल्म कहानी का प्लॉट एक ऐसे लड़के पर आधारित रहा, जो पूजा नाम की लड़की की आवाज निकाल कर लोगों को बेवकूफ बनाता है और अपना काम निकालता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

4 साल पहले आयी इस मूवी को क्रिटिक्स और ऑडियंस की ओर पॉजिटिव रिव्यू मिला और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस बीच अब अपनी इस कॉमेडी मूवी की चौथी सालगिरह के मौके पर आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस पोस्ट में एक्टर ने 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर को शामिल रखा है। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ''दिल का टेलीफोन जब आज से ठीक 4 साल पहले बजा था।'' इस तरह से अपनी फिल्म की इस खास उपलब्धि पर आयुष्मान खुराना ने खुशी जाहिर की है।

'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल भी रहा हिट

पहले पार्ट की सुपर सक्सेस के बाद बीते 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। रिलीज के 19 दिन बाद भी एक्टर की ये फिल्म फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बंपर कलेक्शन कर आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 भी पहले भाग की तरह हिट साबित हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Video: Oops मोमेंट का शिकार हुईं शहनाज गिल, पार्टी में एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा