Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के साथ आयुष्मान खुराना ने मनाया आजादी का जश्न, स्पेशल वीडियो शेयर कर कही ये बात

Ayushmann Khurrana On Independence Day हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्म कलाकार स्वतंत्रता दिवस का जश्न बड़े ही धूमधाम के साथ मना रहे हैं। वहीं ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता आयुष्मान खुराना ने मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के साथ मिलकर आजादी के इस खास दिन को सेलिब्रेट किया है। इसके अलावा आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 15 Aug 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
आयुष्मान खुराना ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस का जश्न (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: आजादी के 77 सालों का जश्न पूरे भारत में खास तरीके से मनाया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार भी इस स्पेशल दिन का जश्न अपने ही स्टाइल में मना रहे हैं। इस बीच फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के साथ मिलकर स्वतंत्रता दिवस के इस खास अवसर को सेलिब्रेट किया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक स्पेशल वीडियो शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं भी दी हैं।

मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के साथ आयुष्मान ने मनाया आजादी का जश्न

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तमाम फिल्म कलाकार अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेशन करते हैं। कोई भारतीय सेना के साथ मिलकर आजादी के इस खास दिन को मनाता है, तो कोई किसी मंत्रालय के साथ जुड़कर। ठीक इसी तरह आयुष्मान खुराना ने भारत सरकार के संस्कृति मंत्रायल के संग मिलकर इस बार के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंत्रालय की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक- '' आयुष्मान खुराना ने एक सम्मानित आइकन के रूप में अपने सामाजिक रूप से प्रासंगिक और लोकप्रिय कार्यों की एक श्रृंखला में काम किया है, जिन्होंने जनता पर बहुत बड़ा प्रभाव छोड़ा है। युवा आइकन हमारे स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने की सरकार की योजना का हिस्सा बनाए जाने से बेहद खुश हैं।''

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

दूसरी ओर आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तिरंगा लहराते हुए एक वीडियो शेयर कर लिखा है कि- '' एक है भारत, एक है धड़कन, एक ही गूंज और आवाज, हर घर तिरंगा फहराएं इसी में हमारी एकता है। इस ऐतिहासिक दिन पर हम सब एक साथ मिलकर गर्व से अपना तिरंगा लहराएं, साथ ही आजादी के इस अमृत महोत्सव में बढ़-चढ़ कर शामिल हों।''

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' का सबको इंतजार

साल 2019 आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में पूजा बनकर आयुष्मान खुराना ने फैंस के दिलों को आसानी से जीता था। अब 4 साल बाद पूजा वापस आ रही है, जी हां आने वाली 25 अगस्त को आयुष्मान की कॉमेडी फिल्म ''ड्रीम गर्ल 2'' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्टर के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में मौजूद हैं। जबकि फिल्म के डायरेक्शन की बागडोर राज शांदिल्य ने संभाली है।