Move to Jagran APP

World Cancer Day: आयुष्मान खुराना ने ताहिरा कश्यप के लिए किया खास पोस्ट, पत्नी की तारीफ में कही ये बात

Ayushmann Khurrana आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सफल एक्टर में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई। आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा बी टाउन के क्लासी जोड़ियों में से एक है। आज वर्ल्ड कैंसर डे पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्नी के लिए एक खास पोस्ट किया है और उनकी तारीफ की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 04 Feb 2024 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2024 01:37 PM (IST)
आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने कॉलेज के दिनों में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और अब दोनों की शादी को 15 साल से ज्यादा का समय हो गया है।

आयुष्मान और ताहिरा की लाइफ का सबसे कठिन समय तब था, जब 2019 में ताहिरा के 'स्टेज 0' ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। इसके बाद उनकी मास्टेक्टॉमी प्रक्रिया हुई। हालांकि, अब ताहिरा ठीक हो गई हैं। आज वर्ल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Video: भाई आयुष्मान के साथ सालों पहले शुरू हुआ अपारशक्ति का सफर, 'खुराना ब्रदर्स' का थ्रोबैक ऑडिशन वीडियो वायरल

आयुष्मान ने की ताहिरा की तारीफ

आज 4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ताहिरा के साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर दोनों की सेल्फी लेते हुए है। इसके बाद दूसरी फोटो में ताहिरा की सर्जरी के निशान दिखाई दे रहे हैं। तीसरी और चौथी फोटो में ताहिरा नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इन फोटो के साथ एक्टर ने एक नोट भी लिखा है। इस नोट में उन्होंने अपनी पत्नी की कैंसर को हराने में उनकी बहादुरी की सराहना की है। आयुष्मान ने लिखा, 'वह लड़की जिसे मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में झोपड़ी नंबर 14 में समोसा और चाय पीते हुए देखा। आपके दिल और आत्मा से प्यार ताहिरा कश्यप। हैशटैग वर्ल्ड कैंसर डे'।

कैंसर पर बोली थीं ताहिरा

मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में ताहिरा कश्यप ने बताया था कि मैंने कभी भी अपने शरीर, दिमाग और आत्मा को एक इकाई नहीं माना। मैंने हमेशा सोचा था कि शारीरिक स्वास्थ्य महत्वपूर्ण था और मानसिक तो कुछ होता ही नहीं है। इसलिए, मैंने खूब व्यायाम किया, लेकिन मुझे लगता है कि [कैंसर] उस नकारात्मकता का प्रकटीकरण था जिसे मैं पाल रही थी।

मैंने किसी एक के पास जाने के बजाय हर रात रोना चुना। मैं दोहरी जिंदगी जी रही थी। मेरे पति शूटिंग कर रहे थे, मैं रात में घंटों रोते हुए बिताती थी और सुबह एक खुश व्यक्ति की भूमिका निभाती थी, ताकि मैं अपने बच्चों के सामने हारी हुई न दिखूं'।

यह भी पढ़ें: Tahira Kashyap Birthday: आयुष्मान खुराना ने ताहिरा के बर्थडे पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लिखा ये खास मैसेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.