Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor की तरह 'सांवरिया' बने आयुष्मान खुराना, खुलेआम कपड़े उतार सिर्फ टॉवल में दिखे विक्की डोनर एक्टर

Ayushmann Khuranna हाल ही में सोशल मीडिया का तापमान बढाते हुए नजर आए। उन्होंने इंटरनेट पर बिना कपड़ों के सिर्फ टॉवल में अपना ऐसा हॉट लुक दिखाया जिसे देखने के बाद फैंस के अलावा सितारे भी एक्टर के सांवरिया लुक पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 11 Jul 2022 06:10 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana in towel picture goes viral on social media users remember ranbir kapoor Saawariya look. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Saawariya Viral Photo:आयुष्मान खुराना ने अपनी पहली ही फिल्म 'विक्की डोनर' से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी। इसके बाद आयुष्मान खुराना ने अंधाधुंध, आर्टिकल 15 और बधाई हो जैसी कई सुपरहिट फिल्में देकर इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स ने अपनी जगह बनाई। उनकी लास्ट फिल्म 'अनेक' भले ही सिनेमाघरों में लोगों को इम्प्रेस करने में सफल न हुई हो, लेकिन उनकी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट ने इन्टरनेट पर आग लगा दी है, जिसपर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारे भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रणबीर कपूर की तरह सांवरिया बने आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आयुष्मान खुराना बिना कपड़ों के टॉवल में खिड़की पर खड़े पोज करते हुए नजर आए। इस तस्वीर में आयुष्मान खुराना की हॉटनेस इंटरनेट पर आग लगा रही है। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस को तो सांवरिया का रणबीर कपूर याद आ गया। तो वही दूसरी तस्वीर में आयुष्मान खुराना बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं और अपनी बालकनी से साइड की तरफ देखते हुए पोज कर रहे हैं। इस तस्वीर को इंटरनेट पर शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, 'मैं कहां हूं, सिर्फ गलत जवाब ही देना'।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

कार्तिक आर्यन से लेकर अर्जुन कपूर तक ने दिए ऐसे जवाब

आयुष्मान खुराना की इन तस्वीरों पर अब तक 1 लाख 75 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कार्तिक आर्यन ने आयुष्मान खुराना के मैं कहां हूं सवाल का जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे कमरे में हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अंधेरी'। ऋचा चड्ढा ने लिखा, 'चिंचपोकली बन्दर'। इसके अलावा नकुल मेहता, मोनालिसा, सिद्धांत चतुर्वेदी, विक्रांत मैसी जैसे सितारों ने भी मजेदार कमेंट किए-आयुष्मान खुराना की इन तस्वीरों पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Junglee Pictures (@jungleepictures)

आयुष्मान खुराना को देखकर लोगों को याद आए सांवरिया रणबीर

आयुष्मान खुराना की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई फैंस को तो रणबीर कपूर की पहली फिल्म 'सांवरिया' की याद आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सांवरिया का लुक आप पर बिलकुल परफेक्ट बैठ रहा है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सावंरिया के सेट पर संजय लीला भंसाली के साथ'। अन्य यूजर ने लिखा, 'सांवरिया के ऑडिशन के लिए गए हो आप'। फैंस आयुष्मान खुराना के इस हॉट लुक पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'डॉक्टर जी' और एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे।