Move to Jagran APP

Dream Girl 2 Teaser Out: 'ड्रीम गर्ल 2' की पूजा से मिलने के लिए बेकरार हुए 'पठान', फोन पर फिक्स की ये डेट

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Teaser आयुष्मान खुराना 2019 में आई ड्रीम गर्ल के सीक्वल को लेकर हाजिर होने वाले हैं। उन्होंने अपनी इस अपकमिंग फिल्म का अनोखे अंदाज में प्रमोशन किया है जिसमें पठान के शाह रुख खान ने उनसे खास बातचीत की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 14 Feb 2023 08:50 AM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2023 08:50 AM (IST)
File Photo of Shah Rukh Khan and Ayushmann Khurrana from Dream Girl 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Teaser: 2019 में आई आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर हिट मूवी ड्रीम गर्ल का सेकेंड पार्ट जल्द ही यूजर्स के लिए हाजिर होने वाला है। एक्टर ने इस फिल्म का टीजर शेयर किया है, जिसमें शाह रुख खान की आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो जितना मजेदार है उतनी ही 'पूजा' और 'पठान' की बातचीत भी। 'ड्रीम गर्ल 2' में पठान का मजेदार ट्विस्ट है। 

लड़की बने आयुष्मान खुराना

'ड्रीम गर्ल 2' को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। शेयर किए गए वीडियो में आयुष्मान खुराना लड़की बनकर पठान से फोन पर बात करते देखे जा सकते हैं। लिप्सटिक, अनारकली सूट, कर्ली बाल और हैवी मेकअप किए आयुष्मान खुराना, पठान से बात करते हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि पूरी पिक्चर में वह लड़की के रूप में नजर आएंगे।

'ड्रीम गर्ल 2' में पठान का ट्विस्ट

वीडियो में आयुष्मान खुराना, पूजा नाम की लड़की का किरदार प्ले कर रहे हैं। उन्हें लड़की के गेटअप में दिखाया गया है। आयुष्मान खुराना फोन उठाते हैं और बोलते हैं 'हेलो मैं पूजा बोल रही हूं आप कौन?' दूसरी तरफ से शाह रुख कहते हैं 'मैं पठान बोल रहा हूं।' इस पर पूजा कहती हैं 'कैसे हो मरे पठान'। इस पर जवाब आता है कि पहले से और भी ज्यादा जवान। इसके बाद पठान पूछते हैं पूजा से कि कब आ रही हो। पूजा कहती है '7 जुलाई को साथ-साथ।'

वीडियो में जिस तरह से दोनों स्टार्स ने अपनी-अपनी फिल्म को प्रमोट किया है, उसे देखकर फैंस में यह उत्सुकता बनी हुई है कि क्या 'ड्रीम गर्ल 2' में शाह रुख नजर आएंगे या दोनों एक दूसरे की फिल्म का क्रॉस प्रमोशन कर रहे हैं। यह भी आशंका जताई जा रही है कि शायद दोनों फिल्में (जवान और ड्रीम गर्ल 2) एक साथ रिलीज हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान का डांस देख छूट गई लोगों की हंसी, बोलो- लगता है वॉर्मअप कर रहा है, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2023: वो प्रेमी जोड़े जो कभी एक दूसरे के ना हो सके, ट्रैजिक था इस कपल की स्टोरी का अंत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.