Move to Jagran APP

Dream Girl 2 के लिए आयुष्मान खुराना ने लगवाई थी हाथों पर मेहंदी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Ayushmann Khurrana Mehendi पर्दे पर आयुष्मान खुराना पूजा बनकर 25 अगस्त को लौट रहे हैं लेकिन इससे पहले आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो में एक्टर के हाथों पर मेहंदी लगी नजर आ रही हैं। एक्टर ने इस फिल्म के दौरान कई बार मेहंदी लगवाई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 08 Aug 2023 08:46 PM (IST)
Hero Image
Dream Girl 2 Ayushmann Khurrana Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Mehendi : आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब ये इंतजार कुछ ही दिनों का रह गया है।

पर्दे पर आयुष्मान खुराना पूजा बनकर 25 अगस्त को लौट रहे हैं, लेकिन इससे पहले आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो में एक्टर के हाथों पर मेहंदी लगी नजर आ रही हैं।

आयुष्मान खुराना ने हाथों पर लगाई मेहंदी

'ड्रीम गर्ल 2'  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। एक बार फिर आयुष्मान खुराना पूजा बनकर लौट रहे हैं। फिल्म में जहां आयुष्मान लड़की बनकर फिर से लोगों के दिलों पर छाने  वाले हैं, लेकिन एक्टर ने इस नाम और रूप के लिए सेट पर काफी कुछ करना पड़ा था। साड़ी पहनने से लेकर लंबे बालों वाली विग लगाना लड़कियों वाला मेकअप और इतना ही नहीं हाथों में भी मेहंदी लगवाई थी। जी हां, आयुष्मान खुराना शूटिंग के दौरान हाथों में मेहंदी भी लगाई थी।  

View this post on Instagram

A post shared by Veena Bollywood Mehendi (@veenanagda)

फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को कई बार मेहंदी लगवानी पड़ी। मेहंदी आर्टिस्ट वीना ने फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना के हाथों पर मेहंदी लगाई। एक रिपोर्ट के मुताबिक वीना ने बताया, "शादी के सीन पिछले साल आगरा में शूट किए गए थे। आयुष्मान खुराना पूरा गेटअप लेकर पूजा के किरदार में शांति से बैठ जाया करते थे। सेट पर वो बहुत पॉजिटिव हुआ करते थे और कई सीन की रिहर्सल करते थे।"

मेहंदी को लेकर आई ये मुश्किल

एक्टर के लिए मेहंदी लगवाना इतना भी आसान नहीं था। उस वक्त कई तरह की मुश्किल भी सामने आई थी। एक्टर के हाथों पर मेहंदी इस तरह से लगाई जानी थी कि डिजाइन ज्यादा समय तक टिका ना रहे। इसलिए एक्टर के हाथों पर इस तरह की मेहंदी लगाई जाती थी, जिसे शूट के तुरंत बाद आसानी से हटाया जा सकता था और रंग भी ना छोड़े।

 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है ये फिल्म

आयुष्मान खुराना की यह फिल्म साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है, जिसमें करम नाम का एक लड़का, लड़की की आवाज में बात करके लोगों को बेवकूफ बनाता है। इस बार भी आयुष्मान खुराना ऐसा ही करने वाले हैं।