Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ed Sheeran से मिले आयुष्मान खुराना, इंटरनेशनल सिंगर संग यादगार पल को यूं किया कैद

बॉलीवुड अभिनेता Ayushmann Khurrana ने इंटरनेशन सिंगर Ed Shreena से मुलाकात की। इन दिनों एड शीरान मुंबई में अपने कॉन्सर्ट के लिए आए हैं। कॉन्सर्ट से पहले आयुष्मान खुराना शीरान से मिले। सिंगर से मिलकर अभिनेता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोशल मीडिया पर अभिनेता ने इसकी झलक दिखाई है। आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने शीरान एक यादगार पल बिताया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 12 Mar 2024 11:56 PM (IST)
Hero Image
आयुष्मान खुराना ने एड शीरान के साथ शेयर की तस्वीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंटरनेशनल सिंगर एड शीरान (Ed Sheeran) एक बार फिर भारत में अपना कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। वह पहले भी दो बार भारत में कॉन्सर्ट कर चुके हैं। सिंगर भारत आ चुके हैं। वह इन दिनों मुंबई में हैं। एड शीरान ने सोशल मीडिया पर स्कूल के बच्चों संग मस्ती करते हुए वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ था। अब उनकी मुलाकात आयुष्मान खुराना से हुई।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 'शेप ऑफ यू' सिंगर एड शीरान से आज मुलाकात की। अभिनेता ने शीरान के साथ एक खूबसूरत पल बिताया। दोनों की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

शीरान के साथ आयुष्मान ने संजोया खूबसूरत पल 

दरअसअल, आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एड शीरान के साथ पोलेरॉइड फोटो शेयर की है। तस्वीर में आयुष्मान और शीरान कैमरे के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं। ब्लैक जैकेट में अभिनेता और व्हाइट में सिंगर हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, "एड के साथ बिताए गए मेरे समय की एक पोलेरॉइड, याद का प्रतीक। आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

यह भी पढ़ें- माथे पर तिलक लगाए Ayushmann Khurrana ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन, नंदी जी के कान में कही अपनी मनोकामना

क्या आयुष्मान और शीरान की तस्वीर है फोटोशॉप्ड?

आयुष्मान खुराना और एड शीरान की यह तस्वीर देख कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में इसके एडिटेड होने का शक जताया है। एक यूजर ने लिखा, "यह फोटोशॉप्ड क्यों लग रहा है?" एक ने कहा, "एडिटेड लग रहा भाई।" हालांकि, कई लोग दोनों की तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "मैं आपसे अपनी नजरें हटा नहीं पा रही।" एक ने कहा, "इसकी जरूरत थी।" एक और फैन ने लिखा, "परफेक्ट फ्रेम। स्टार्स टुगेदर।"

तीसरी बार भारत आए शीरान

बता दें कि एड शीरान तीसरी बार भारत में कॉन्सर्ट कर रहे हैं। 16 मार्च को मुंबई में उनका कॉन्सर्ट होने वाला है। इससे पहले वह 2015 और 2017 में भी भारत आ चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- Video: भाई आयुष्मान के साथ सालों पहले शुरू हुआ अपारशक्ति का सफर, 'खुराना ब्रदर्स' का थ्रोबैक ऑडिशन वीडियो वायरल