Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayushmann Khurrana को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, 22 जनवरी को होंगे शामिल

Ayushmann Khurrana अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर जोरो से तैयारियां चल रही हैं। मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) को प्राण-प्रतिष्ठा के लिए न्योता मिला है। रजनीकांत प्रभास से लेकर कंगना रनोट तक कई सेलेब्स को अब तक इनविटेशन मिल चुका है। सभी 22 जनवरी को अयोध्या में शामिल होने को तैयार हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 15 Jan 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
आयुष्मान खुराना को मिला राम मंदिर का न्योता (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayushmann Khurrana: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर जोरो से तैयारियां चल रही हैं। इस शुभ और खास मौके के लिए कई एक्टर्स को आमंत्रित किया जा रहा है।

रजनीकांत, प्रभास से लेकर कंगना रनोट तक कई सेलेब्स को अब तक इनविटेशन मिल चुका है। वहीं अब  15 जनवरी यानी मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) को प्राण-प्रतिष्ठा के लिए न्योता मिला है।

यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana ने लाइव कॉन्सर्ट में किया Moye Moye मोमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आयुष्मान खुराना को मिला न्योता

बाकी सितारों की तरह आयुष्मान खुराना भी इस शुभ घड़ी पर शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस कपल को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का न्यौता मिल गया है। इसकी एक सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मिगलानी ने शेयर की है। फोटो में देख सकते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ कुछ अन्य लोग में नजर आ रहे हैं।

ये स्टार्स भी होंगे शामिल

इस समारोह में शामिल होने के लिए कई फिल्मी हस्तियों को न्योता भेजा गया है, जिसमें रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, केजीएफ स्टार यश, चिरंजीवी, राम चरण, धनुष, प्रभास, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट का भी नाम शामिल हैं। इसके अलावा कई क्रिकेटर्स, राजनीतिक नेताओं और कई साउथ स्टार्स को भी न्योता भेजा गया है।

'ड्रीम गर्ल 2' में आए थे नजर 

आयुष्मान खुराना हाल ही में 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आए थे। जो पर्दे पर सुपरहि रही। यह फिल्म साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल थी। 

यह भी पढ़ें- Ayushmann Khurrana Birthday: रोमांटिक हुईं ताहिरा कश्यप, लिखा- 'मैं आपके लिए सुबह 4 बजे तक डांस कर सकती हूं'